Move to Jagran APP

PAK VS ENG: पाकिस्तान की 'वायरल गर्ल' ने विराट कोहली के लिए लिखा Cute Post, फाइनल मैच में एक बार फिर आईं नजर

वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की एक लड़की की एक फोटो खूब वायरल हुई। जानकारी के अनुसार यह मौहतरमा पाकिस्तान की फैन हैं जो मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में रहती है। इस पाकिस्तानी फैन का नाम नताशा है।

By Piyush KumarEdited By: Published: Sun, 13 Nov 2022 02:46 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 02:46 PM (IST)
PAK VS ENG: पाकिस्तान की 'वायरल गर्ल' ने विराट कोहली के लिए लिखा Cute Post, फाइनल मैच में एक बार फिर आईं नजर
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फैन नताशा और विराट कोहली की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में बाबर ब्रिगेड की भिड़ंत बटलकर की सेना से हुआ। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॅास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम ने पहले दोनों मौचों में लगातार हार का सामना करने के बाद जबरदस्त वापसी की। बता दें कि फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दे दी। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि इस वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की एक लड़की की एक फोटो खूब वायरल हुई। जानकारी के अनुसार यह मौहतरमा, पाकिस्तान की फैन हैं, जो मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। इस पाकिस्तानी फैन का नाम नताशा (Natasha) है। नताशा को कई बार क्रिकेट मैदान में स्पॅाट किया गया है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच के बाद नताशा की एक वीडियो खूब वायरल हुई, जिसमें वो फ्लाइंग किस करते हुए पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही थीं।

विराट कोहली के लिए लिखा खास पोस्ट

गौरतलब है कि दूसरे सेमीफाइन में भारत को मिली इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शिकस्त के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर प्लेटफॅार्म ट्विटर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए एक ट्वीट भी किया। ट्वीट करते हुए नताशा ने लिखा, ', हम पाकिस्तानी किंग कोहली से प्यार करते हैं।'

बता दें कि फाइनल मुकाबले में नताशा, पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में नजर आई हैं। उन्होंने अपने आधिरकारिक ट्विटर हैंगल पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं सेम लुक में एक बार फिर पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए आई हूं।'

फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और इंग्लैंड टीम की प्लेइंग 11

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, क्रिस जार्डन, आदिल राशिद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.