नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। 17 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट खेलने पहुंची इंग्लैंड टीम के फैन को उस वक्त निराशा हाथ लगी, जब 14 खिलाड़ियों के बीमार होने की खबर ने टेस्ट मैच पर संकट खड़ा कर दिया। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है, वह उन फैंस को सुकून देगी, जो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच इस टेस्ट मैच को लेकर उत्साहित हैं। इस टेस्ट को लेकर अपडेट यह है कि यह अपने तय समय पर शुरू हो जाएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बात की जानकारी साझा की है कि यह टेस्ट मैच अपने तय समय पर होगा। ट्वीट में लिखा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने यह सूचित किया है कि वह इस स्थिति में हैं कि 11 खिलाड़ियों को पूरा कर सके और पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच शेड्यूल के अनुसार रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में ही होगा।

इससे पहले अचानक 14 खिलाड़ियों के बीमार होने की खबर के बाद दोनों बोर्डों ने इस पर बात कर फैसला लेने की बात की थी। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आपस में बात की जिसके बाद यह तय किया गया कि टेस्ट अपने शेड्यूल वक्त पर ही होगा। 

16 में से 14 खिलाड़ी हो गए थे बीमार

16 में से 13-14 खिलाड़ी मैच से ठीक एक दिन पहले वायरल इंफेक्शन की चपेट में आ गए थे, जिसमें से 6 खिलाड़ी स्क्वॉड में शामिल थे। आपको बता दें कि इस दौरे पर इंग्लैंड की टीम अपना खुद का शेफ (खानसामा) लेकर गई है।

इंग्लैंड का टेस्ट स्क्वॉड

बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रूक, जैक काउली, बेन डकेट, विल जैक, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवरटन, ओली पोप, ओली राबिन्सन, मार्क वुड , रेहान अहमद।

यह भी पढ़ें-Pak vs Eng: इंग्लैंड टीम के 14 खिलाड़ी हुए बीमार, पहले टेस्ट मैच पर छाए संकट के बादल

PAK vs ENG: सीरीज शुरू होने से पहले ही बेन स्टोक्स ने किया ऐसा काम लोग कर रहे हैं तारीफ

Edited By: Sameer Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट