Move to Jagran APP

Pak vs Aus Live Streaming: पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल को ऐसे देखें लाइव

Pak vs Aus T20 WC semifinal Match LIVE Streaming आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आज यानी 11 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मैच पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लाइव देखने का तरीका जान लीजिए।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 01:02 PM (IST)
Pak vs Aus Live Streaming: पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल को ऐसे देखें लाइव
Pak vs Aus T20 WC semifinal Match LIVE Streaming (फोटो आइसीसी ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Pak vs Aus T20 WC Semifinal Match Live Streaming: आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में अब बस दो ही मुकाबले बाकी हैं, जिनमें एक सेमीफाइनल है और एक फाइनल। इस तरह ये आइसीसी टूर्नामेंट अब समापन की ओर है। आज यानी 11 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। आस्ट्रेलिया के पास टी20 विश्व कप जीतने के करीब जाने का मौका होगा, जबकि अजेय पाकिस्तान के पास तीसरी बार फाइनल में पहुंचने का मौका होगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम को टी20 विश्व कप के फाइनल मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ना है। ऐसे में ये मैच दिलचस्प होने वाला है और इस सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इसको आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

prime article banner

T20 World Cup 2021 का दूसरा सेमीफाइनल किन टीमों के बीच खेला जाएगा मुकाबला?

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच?

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार 11 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच?

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया T20 WC सेमीफाइनल मुकाबले का टास?

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मुकाबले का टास शाम 7 बजे होगा।

पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। अगर आप jio के ग्राहक हैं तो आप jio tv पर भी इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं। वहीं, हाटस्टार पर आपको हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

Pakistan vs Australia T20 World Cup 2021 Semifinal मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 का पहला सेमीफाइनल मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको पाकिस्तान बनाम आस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.