Move to Jagran APP

ऐसा रन आउट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड में खेले जा रहे फर्स्ट क्लास मैच के दौरान कमाल का रन आउट देखने को मिला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 20 Oct 2018 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 20 Oct 2018 05:39 PM (IST)
ऐसा रन आउट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा, देखें वीडियो
ऐसा रन आउट आपको हंसने पर मजबूर कर देगा, देखें वीडियो

 नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूजीलैंड में प्लंकेट शील्ड टूर्नामेंट के दौरान वेलिंगटन फायरबर्ड्स और ओटागो वोल्ट्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में ऐसा रन आउट देखने को मिला जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। इन दिनों न्यूजीलैंड में फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट प्लंकेट शील्ड का आयोजन किया जा रहा है और इसमें वेलिंगटन और ओटागो के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी में वेलिंगटन ने 509 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। ओटागो ने छह विकेट खोकर 114 रन बनाए और इस टीम के दो बल्लेबाज बेदह हास्यस्पाद तरीके से रन आउट होने का गवाह बने। 

loksabha election banner

ओटागो के बल्लेबाज माइकल रिपोन स्ट्राइक पर थे और उन्होंने एक गेंद को फाइनल लेग की तरफ खेला और एक रन आसानी से ले लिया। इसके बाद उन्होंने दूसरा रन लेने की कोशिश की लेकिन वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर गिर पड़े। इसके बाद उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे दूसरे बल्लेबाज भी स्ट्राइकर एंड से दूसरा रन लेने के लिए वापस मुड़ा और वो भी आधी पिच पर पहुंचकर गिर पड़ा। दोनों बल्लेबाज गिरकर मैदान पर पड़े थे और इतने में विकेटकीपर ने वेल्स गिरा दिया और नाथन स्मिथ जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर वापस आ रहे थे रन आउट करार दिए गए। 

कुछ ऐसा ही वाकया पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हुआ जब अजहर अली ने एक शॉन थर्ड मैन की दिशा में खेल दिया और उन्हें लगा कि गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई है लेकिन बॉल बाउंड्री से पहले ही रुक गई। अजहर को लगा कि वो चौका हो गया और वो अपने पार्टनर शफीक के साथ बात करने लगे। तब तक ऑस्ट्रेलियाई फील्डर ने गेंद विकेटकीपर को थ्रो कर दिया और अजहर अली आउट करार दिए गए। पाकिस्तान ने दूसरा वनडे 373 रन से जीता था। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.