Move to Jagran APP

हाइवे पर पलटी क्रिकेटर ओशेन थॉमस की कार, बाल-बाल बचे वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज

Oshane Thomas Car Accident वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस की कार एक सड़क दुर्घटना में क्रैश हो गई।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:48 AM (IST)
हाइवे पर पलटी क्रिकेटर ओशेन थॉमस की कार, बाल-बाल बचे वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज
हाइवे पर पलटी क्रिकेटर ओशेन थॉमस की कार, बाल-बाल बचे वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज

नई दिल्ली, जेएनएन। Oshane Thomas Car Accident: वेस्टइंडीज टीम के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस की कार एक सड़क दुर्घटना में क्रैश हो गई। आखिरी बार आयरलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलने वाले ओशेन थॉमस की कार के साथ रविवार को जमैका में हाइवे 2000 पर हादसे का शिकार हो गई। ओशेन थॉमस खुद अपनी कार को चला रहे थे, तब ये हादसा हुआ।

prime article banner

23 साल के ओशेन थॉमस की Audi कार एक दूसरी कार से टकरा गई और फिर बीच हाइवे पर पलट गई। हालांकि, इस हादसे के बाद ओशेन थॉमस होश में थे। ऐसे में उनको जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया। ओशेन थॉमस के कार क्रैश के बाद वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। ओशेन थॉमस ने अपना आखिरी मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला था।

दो वाहनों के बीच हुई टक्कर

वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन ने इंडियाटुडे को दिए एक बयान में कहा है, "WIPA वेस्टइंडीज और जमैका टीम के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस के जल्दी चोट से उबरने की दुआ करती है, जो रविवार 16 फरवरी को जमैका में एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। थॉमस संभावित रूप से दो वाहनों के बीच हुई भिडंत का शिकार हुए थे।” आइपीएल से ठीक पहले थॉमस को चोट लगना राजस्थान रॉयल्स के लिए भी काफी बड़ी परेशानी है।

IPL 2020 के लिए ओशेन थॉमस को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है। इससे पहले 22 फरवरी से वेस्टइंडीज की टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में उतरना है। हालांकि, ओशेन थॉमस श्रीलंका जाने वाली वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा नहीं हैं। यदि इस तेज गेंदबाज को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया जाता है तो वे राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ जाएंगे। 6 फीट 6 इंच लंबे ओशेन थॉमस को राजस्थान की टीम ने 50 लाख की बेस प्राइस से बोली लगाते हुए 1.5 करोड़ में खरीदा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK