PreviousNext

पाक और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे में इस क्रिकेट फैन ने जीते 50 हजार डॉलर

Publish Date:Sat, 13 Jan 2018 08:42 PM (IST) | Updated Date:Sun, 14 Jan 2018 01:07 PM (IST)
पाक और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे में इस क्रिकेट फैन ने जीते 50 हजार डॉलरपाक और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे वनडे में इस क्रिकेट फैन ने जीते 50 हजार डॉलर
कैच लपकने वाले क्रिकेट फैन का नाम क्रेग डौगैर्टी है वो 34 साल के हैं और डुनेडिन के स्थानीय बिल्डर हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। डुनेडिन में खेले गए न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरे वनडे मैच में एक क्रिकेट फैन लखपति बन गया। इस मैच के दौरान मोहम्मद आमिर की चौथी बॉल पर उन्होंने स्क्वेयर लेग की ओर फ्लिक किया। गेंद सीमा रेखा पार कर गयी जहां उसे एक क्रिकेट फैन ने एक हाथ से ही शानदार तरीके से लपक लिया। इस मैच में क्रिकेट फैन की लॉटरी लग गई और वो यह कैच लपकने के साथ ही 50 हजार डॉलर जीत गया।

कैच लपकने वाले क्रिकेट फैन का नाम क्रेग डौगैर्टी है वो 34 साल के हैं और डुनेडिन के स्थानीय बिल्डर हैं। उन्होंने एक प्रचारक टीशर्ट पहन रखी थी। वो क्रिकेट के बड़े फैन हैं। उन्होने यह कैच पकड़कर 50 हजार डॉलर की कमाई की है। 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने पाकिस्तान के स्ट्राइकर गेंदबाज मोहम्मद आमिर की एक गेंद को लेग साइड में फ्लिक किया, गेंद सीमा रेखा के पार खड़े दर्शक दीर्घा के बीच जा पहुंची जहां डौगैर्टी ने एक हाथ से शानदार तरीके से गेंद को कैच कर लिया। उनके इस कैच से मार्टिन गप्टिल भी आश्चर्य चकित रह गए।

आप को बता दें कि इस समय पाकिस्तान न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज चल रही है। जिसमें शनिवार को खेले गए डुनेडिन में तीसरा वनडे कीवी टीम ने जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

इस मैच में न्यूजीलैंड के 257 रनों के जवाब में पाकिस्तान 27.2 ओवर्स में महज 72 रनों पर ढेर हो गई। ऐसे में कीवी टीम ने 183 रन से जीत हासिल की। अब पाकिस्तान लगातार तीसरी हार के साथ सीरीज गवां चुका है बाकी बचे 2 मैच पाक के लिए औपचारिकता मात्र है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:NZ cricket fan wins 50k after taking a one handed catch during an ODI between the Kiwis and Pakistan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पार्थिव 17 साल बाद एशिया के बाहर खेल रहे हैं टेस्ट, 2004 में कंगारू के खिलाफ खेला था आखिरी बारदक्षिण अफ्रीका में चल रही है क्रिकेट पार्टी, दर्शकों ने बनाया टेस्ट क्रिकेट को रंगीन