श्रीनगर। कश्मीर घूमने आए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने एक जबरदस्त खुलासा किया। मुर्तजा के मुताबिक टी-20 विश्व कप मुकाबले में भारत से हार के बाद हमारी पूरी टीम आहत थी। सभी इतने दुखी थे कि रात को सभी बिना खाना खाए ही रहे।

मुर्तजा ने कहा- 'एक रन से हार के बारे में हमने कभी नहीं सोचा था। यह कोई मुश्किल लक्ष्य भी नहीं था। लेकिन किस्मत ने हमारा साथ नहीं दिया और हम हार गए। पूरी टीम इस हार से हताश और निराश थी। हार-जीत तो खेल का एक हिस्सा है, लेकिन हम वह मुकाबला किसी भी शर्त पर जीतना चाहते थे। हमें उस मैच की हार कबूल नहीं थी।

मशरफे मुर्तजा के कश्मीर दौरे के बारे में किसी को भी नहीं पता था। वे सोनमर्ग घूमने गए थे। अपने परिजनों के साथ वापस श्रीनगर की तरफ लौटते हुए वे कुल्लन गांव के पास वह कुछ देर रुके। वहां एक ग्रामीण ने उन्हें पहचान लिया। उन्होंने वहां क्रिकेट खेल रहे स्थानीय खिलाड़ियों के साथ मैदान पर अपने हाथ भी आजमाए। इस दौरान उन्होंने स्थानीय खिलाड़ियों के साथ खुलकर टी-20 विश्व कप में भारत-बांग्लादेश के रोमांचक मैच पर बात की। इस दौरान उन्होंने स्थानीय खिलाड़ियों को गेंदबाजी के कुछ गुर भी सिखाए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप