नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के क्रिकेटर नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह के साथ सगाई कर ली है। खबरों की मानें तो नीतीश लंबे वक्त से साची के साथ रिश्ते में थे और रविवार को उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम दे दिया। नीतीश के साथ दिल्ली की टीम के लिए खेलने वाले ध्रुव शोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीर पोस्ट कर इसकी पुष्टि की। पेशे से साची इंटीरियर आर्किटेक्ट है और ये दोनों अक्सर सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 
नीतीश राणा आइपीएल 2018 में उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ खेलते हुए एक मैच के दौरान दो गेंदों पर लगातार एबी डीविलियर्स और विराट कोहली को आउट किया था। दिल्ली के इस खिलाड़ी के हाथों आउट होने के बाद विराट कोहली ने उन्हें एक बल्ला भी गिफ्ट किया था। नीतीश इस आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से टीम में ऑलराउंडर के तौर पर खेले थे। केकेआर इस बार प्लेऑफ तक पहुंची थी लेकिन वो फाइनल में जगह नहीं बना पाई थी। 
नीतीश राणा ने इस आइपीएल में कोलकाता के लिए खेलते हुए 15 मैचों में 131 की स्ट्राइक रेट से कुल 304 रन बनाए थे। उन्हें सबसे ज्यादा अटेंशन एबी और विराट को आउट करने के बाद मिला था। नीतीश इससे पहले वर्ष 2010 में मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल में खेले थे। इस वर्ष उन्होंने 13 मैचों में 126.13 की औसत से 333 रन बनाए थे। 
नीतीश से कुछ दिन पहले ही इस आइपीएल में सनराइजर्स टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई की थी। ताशा एक ज्वैलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। संदीप ने भी सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी। आइपीएल खत्म होने के ठीक बाद इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में चुने गए मयंक अग्रवाल ने भी शादी की थी।
क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप