नई दिल्ली, जेएनएन।  Vijay Hazare Trophy 2021: विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में अब तक दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला नहीं चला है और एक बार फिर से पुडुचेरी के खिलाफ धवन सिर्फ 6 रन पर आउट हो गए। बेशक धवन नहीं चले, लेकिन इसकी कमी टीम के अन्य बल्लेबाजों ने पूरी कर दी। दिल्ली की तरफ से पिछले मैच में शतकीय पारी खेलने वाले हिम्मत सिंह भी नहीं चले और इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए। दिल्ली की तरफ से नीतिश राणा व ध्रुव शौरी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और दोनों की शानदार पारी के दम पर दिल्ली ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 354 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। 

 नीतिश राणा और ध्रुव शौरी ने लगाए शतक

दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही है इस टीम ने 25 रन पर दो विकेट गंवा दिए, लेकिन फिर तीसरे विकेट के लिए ध्रुव शौरी और नीतिश राणा के बीच 255 रन की जबरदस्त साझेदारी हुई। इसके बाद दिल्ली का तीसरा विकेट ध्रुव शौरी के तौर पर गिरा जिन्होंने 142 गेंदों का सामना करते हुए 132 रन की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 3 छक्के व 13 चौके भी लगाए। नीतिश राणा ने और भी बेहतरीन पारी खेली और 1 छक्का व 21 चौके लगाए। उन्होंने 106 गेंदों का सामना करते हुए 137 रन की पारी खेल डाली। वहीं के शर्मा ने नाबाद 27 रन तो ललित यादव ने नाबाद 33 रन की पारी खेली। ध्रुव और नीतिश की पारी के दम पर ही दिल्ली की टीम ने 354 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और पुडुचेरी को 355 रन का लक्ष्य जीत के लिए दिया। 

दिल्ली की तरफ से मिले 355 रन के लक्ष्य के जवाब में पुडुचेरी की टीम 39.3 ओवर में 175 रन ही बना पाई और उसे 179 रन से हार मिली। इस टीम की तरफ से सबसे बड़ी पारी सुरेश कुमार (42 रन) ने खेली। वहीं दिल्ली की तरफ से कुलवंत खजरोलिया ने 4, प्रदीप सांगवान व सिमरजीत सिंह ने दो-दो जबकि शिवांक वशिष्ट और ललित यादव को एक-एक सफलता मिली। 

Ind-vs-End

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप