Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी-20 में 27 रन से हराया

न्यूज़ीलैंड ने तीसरे टी-20 मैच में बांग्लादेश को 27 रन से मात दे दी। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने इस श्रृंखला को 3-0 से अपने नाम कर लिया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 08 Jan 2017 02:22 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2017 02:30 PM (IST)
न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी-20 में 27 रन से हराया

माउंट मॉनगनउई (न्यूजीलैंड), जेएनएन | न्यूजीलैंड ने बे ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में रविवार को बांग्लादेश को 27 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने इस श्रृंखला को 3-0 से अपने नाम कर लिया है।

prime article banner

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने कोरे एंडरसन की ओर से बनाए गए नाबाद 94 रन और कप्तान केन विलियमसन (60) की ओर से खेली गई अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवरों में केवल चार विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए।

इसके अलावा, विलियमसन और एंडरसन के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 124 रनों की अहम साझेदारी भी टी-20 में चौथे विकेट के लिए हुई दूसरी बड़ी साझेदारी है। बांग्लादेश की ओर से रुबेल हुसैन ने सबसे अधिक तीन विकेट चटकाए, जबकि मोसाद्देक हुसैन को एक ही सफलता मिली।

न्यूजीलैंड के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 20 ओवरों में छह विकेट गंवाकर केवल 167 रन ही बना पाई। इस कारण टीम को तीसरे टी-20 मैच में भी हार का सामना करना पड़ा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बांग्लादेश के लिए सौम्य सरकार ने 42 और शाकिब अलग हसन ने 41 रन बनाए। इसक अलावा, कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं पाया।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

न्यूजीलैंड के लिए ट्रैंट बोल्ट और ईश सोढ़ी ने दो-दो विकेट चटकाए, जबकि विलियमसन और मिशेल सेंटनर को एक-एक सफलता मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.