Move to Jagran APP

कीवी गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों का धमाका, अंग्रेज बैकफुट पर

इंग्लैंड को पहले टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में महज 167 रनों पर ढेर करने के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए और तीसरे दिन की खेल समाप्ति तक 7 विकेट के नुकसान पर 402 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ 235 रनों की अहम बढ़त बना चुकी है।

By Edited By: Published: Fri, 08 Mar 2013 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2013 11:21 AM (IST)
कीवी गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों का धमाका, अंग्रेज बैकफुट पर

ड्यूनडिन। इंग्लैंड को पहले टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में महज 167 रनों पर ढेर करने के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए और तीसरे दिन की खेल समाप्ति तक 7 विकेट के नुकसान पर 402 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ 235 रनों की अहम बढ़त बना चुकी है।

loksabha election banner

हामिश रदरफोल्ड के शानदार शतक ने बारिश से बाधित मैच में जान फूंक दिया। उन्होंने 217 गेंदों में 22 चौके और 3 छक्कों की मदद से शानदार 171 रन बनाए। तेजी से रन बनाने के क्रम में वे एंडरसन का शिकार बने। रदरफोल्ड के अलावा पीटर फुल्टन ने 55 रन बनाए, जबकि ब्रैंडन मैक्कुलम तीसरे दिन की खेल समाप्ति तक नाबाद 44 रन बनाए। इंग्लैंड की तरफ से अभी तक सबसे अधिक विकेट जेम्स एंडरसन ने (4) लिए, जबकि स्टुअर्ट ब्रॉड को 2 और मोंटी पानेसर को 1 विकेट मिला है।

इससे पहले बारिश से बाधित मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के गेंदबाज नील वैग्नर और ब्रुस मार्टिन के आगे पहली पारी में इंग्लैंड के बल्लेबाज नतमस्तक नजर आए। दोनों गेंदबाजों ने 4-4 विकेट लिए। इंग्लैंड की तरफ से सर्वाधिक रन जोनाथन ट्रॉट (45) ने बनाए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.