नई दिल्ली, जेएनएन। न्यूजीलैंड की टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका में न्यूजीलैंड को टीम ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। कीवी टीम अब श्रीलंका से टी20 सीरीज में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। इससे पहले न्यूजीलैंड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट्स इलेवन के बीच एक टी20 अभ्यास मैच खेला गया, जिसमें न्यूजीलैंड की टीम को जीत मिली। 

ये टी20 अभ्यास मैच गुरुवार की शाम को समाप्त हो गया था। इसके बाद जब न्यूजीलैंड की टीम होटल वापस लौट रही थी तो श्रीलंका की पहाड़ियों पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की बस ब्रेक डाउन हो गई। बस में पहाड़ी इलाके में आई तकनीकि खराबी के बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा के मद्देनज़र उनको आर्मी जीप, एंबुलेंस और बैकअप बस के जरिए सुरक्षित अपने होटल पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ेंः रिटायरमेंट के बाद एमएस धौनी फिल्मों में कर सकते हैं ये काम

दरअसल, आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दो टेस्ट मैच खेलने के बाद न्यूजीलैंड की टीम की बस कैंडी में पहाड़ी इलाके में खराब हो गई। बस के खराब होने के बाद खिलाड़ी और बाकी सपोर्ट स्टाफ को वैकल्पिक वाहनों के जरिए होटल पहुंचाया गया। खेल में हर परिस्थिति से गुजरने वाली कीवी टीम इस अनुभव को शायद ही भविष्य में कभी भूल पाएगी।

इसका एक वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि न्यूजीलैंड की टीम और सपोर्ट स्टाफ जिस बस में बैठा था उस बस का क्लच टूट गया था। ऐसे में साथ में चल रही एंबुलेंस, आर्मी जीप और अन्य वाहनों में सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को बिठाया गया और पहाड़ी दुर्गम इलाकों से कैंडी के होटल में पहुंचाया गया। 

इस घटना के बारे में न्यूजीलैंड टीम के मैनेजर माइक सेंडले ने बताया है कि वे किस तरह अपनी यात्रा कर रहे हैं। माइक सेंडले खुद एंबुलेंस में बैठे हुए बता रहे हैं कि हमने उपयोग और अनुकूलित किया है। हम फैल गए हैं - हम एक बस, एक मिनीवैन, एक एम्बुलेंस, एक पुलिस एस्कॉर्ट और एक सेना जीप में हैं।" 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप