Move to Jagran APP

IPL 2019: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज हुआ चोटिल

हैदराबाद के कप्तान केन ने पिछले आइपीएल सीजन में सबसे ज्यादा 735 रन बनाए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 08:55 PM (IST)
IPL 2019: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज हुआ चोटिल
IPL 2019: हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज हुआ चोटिल

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 की शुरुआत 23 मार्च से होनी है और इससे ठीक पहले सनराइडर्स हैदराबाद की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। पिछले सीजन में टीम के कप्तान रहे व टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियमसन चोटिल हो गए हैं। विवियमसन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। केन की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है फिर भी वो बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे। इसके अलावा अब ये कयास लगाया जा रहा है कि वो आइपीएल के इस सीजन में देर से टीम के साथ जुड़ेंगे। वैसे दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेेश को पारी और 12 रन से हरा दिया और टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। 

loksabha election banner

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आयी है। उन्होंने कहा कि उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े। वह क्राइस्टचर्च आएगा और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेगा या नहीं।

विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2018 में अच्छा प्रदर्शन किया था और ये टीम फाइनल तक पहुंची थी। फाइनल में चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आइपीएल खिताब जीता था। केन विलियमसन ने पिछले सीरीज में सबसे ज्यादा 735 रन बनाए थे। वहीं हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवी ने भी कहा है कि वो वर्कलोड को देखते हुए आइपीएल में कितने मैचों में खेलेंगे ये देखना होगा क्योंकि इसके बाद यानी आइपीएल के बाद हमें विश्व कप भी खेलना है। वैसे भी विलियमसन जैसे खिलाड़ी अगर टीम के साथ नहीं होंगे तो इसका असर टीम पर पड़ सकता है। हैदराबाद की टीम से धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन भी बाहर हो चुके हैं और वो दिल्ली के साथ जड़ गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.