नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पारिवारिक दिक्कतों को लेकर शमी का इस साल आइपीएल में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और अब भी उनकी पत्नी हसीन जहां इस क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ा रहा हैं। शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवादों का दौर अब एक नए मोड़ पर पहुंच गया है। हसीन जहां मोहम्मद शमी के अमरोहा स्थित घर पहुंच गईं हैं। जहां ने कहा कि अब वो शमी के घर में ही रहेंगी।

बेटी और वकील भी आए जहां के साथ

हसीन जहां शमी के घर अकेली नहीं आईं वो अपने साथ अपनी बेटी और वकील को लेकर अमरोहा पुहंची हैं। उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में पहुंचकर खुद को सुरक्षा देने की मांग की है। हसीन रविवार सुबह पौने आठ बजे पहुंची। शमी की पत्नी हसीन जहां ने डिडौली कोतवाली पहुंचने के बाद पुलिस ने सुरक्षा की मांग की। इसके बाद थाने से पुलिसकर्मियों को लेकर वह अपने शौहर शमी के गांव सहसपुर अलीनगर में अपनी ससुराल पहुंच गईं। इसके बाद ससुराल के घर मे ताला लटकता देख वह पड़ोसी के घर में बैठ गईं।

अचानक अपने वकील के साथ हसीन जहां के पहुंचने से गांव में भी काफी खलबली मच गई है। वकील जाकिर हुसैन तथा अपनी बेटी आयरा के साथ अमरोहा पहुंची हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी एक कम पढ़ा-लिखा आदमी है। उसका एक ही काम है, सभी को बेवकूफ बनाना। उससे मेरे साथ ही आप जैसे भोले लोगों को भी बेवकूफ बनाया है। गौरतलब है कि हसीन जहां ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि जब बीसीसीआइ से शमी को क्लीन चिट मिल गई तो उन्होंने बात तक नहीं की।

हसीन जहां ने बताया कि उन्होंने शमी के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है, उनकी विवेचना में लगी कोलकाता की पुलिस की टीम भी गांव पहुंच रही है। इसके बाद वह अपने सामने पुलिस को उत्पीडऩ व दुष्कर्म से सम्बंधित साक्ष्य उपलब्ध कराएंगी।

हसीन शमी को लेकर करने वाली हैं नए खुलासे

हसीन ने कहा था कि वह जल्दी ही मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी, जिससे लोगों के सामने सच्चाई आ जाएगी। गौरतलब है कि मार्च महीने में क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने व दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया था।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर उनसे दुष्कर्म करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया था। विवाद के बीच दोनों के बीच सुलह का प्रयास भी कराया गया, लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि, बीसीसीआइ ने जांच में मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से क्लीन चिट दे दी है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

By Pradeep Sehgal