नई दिल्ली, जेएनएन। Navdeep Saini dangerous stunt on soft drink cane: कोविड 19 महामारी की वजह से देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर्स अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कमाल के मनोरंजक वीडियो डाल रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के एक वीडियो को आइपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

नवदीप सैनी टीम इंडिया के बेहद फिट खिलाड़ियों मे से एक हैं और जो स्टंट अपनी वीडियो में वो करते नजर आ रहे हैं और कोई शानदार फिटनेस वाला व्यक्ति ही कर सकता है। इस वीडियो में सैनी नौ शॉफ्ट ड्रिंक केन के सहारे अपना स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसमें वो पहले अपने दोनों हाथों को केन के सहारे टिकाते हैं और फिर अपने दाहिने पैर को पीछे रखे केन पर टिकाकर अपने शरीर को बैलेंस करते हैं। ये स्टंट वाकई खतरनाक है क्योंकि इसमें जरा सा भी बैलेंस बिगड़ने पर नवदीप सैनी को गंभीर चोट लग सकती थी, लेकिन उन्होंने इसे सफलता पूर्वक कर डाला। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरसीबी ने लिखा कि अगर इसे एक लाख लाइक मिलते हैं तो नवदीप सैनी को आरसीबी की इंस्टग्राम लाइव पर बुलाएंगे और उन्हें अपना एब्स दिखाने के लिए कहेंगे। सैनी की इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

If this video gets one lakh likes, we’ll request Navdeep Saini to come on RCB Instagram live and show his abs! #PlayBold #BoldIsFit

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on

आपको बता दें कि नवदीप सैनी भारत के उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। सैनी की फिटनेस कमाल की है और टीम इंडिया में उनके सिक्स पैक ऐब्स काफी मशहूर हैं। अपनी शानदार फिटनेस की वजह से ही सैनी लगातार 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने भारत के लिए खेलते हुए 5 वनड मैचों में 5 जबकि 10 इंटरनेशनल टी20 मैच में अब तक कुल 13 विकेट लिए हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस