Move to Jagran APP

नवदीप सैनी ने शॉफ्ट ड्रिंक की केन पर दिखाया खतरनाक स्टंट, हैरान कर देगा वीडियो

Navdeep Saini dangerous stunt on soft drink cane नवदीप सैनी की फिटनेस कमाल की है जिसकी वजह से वो लगातार 145 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी कर लेते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 10:41 PM (IST)
नवदीप सैनी ने शॉफ्ट ड्रिंक की केन पर दिखाया खतरनाक स्टंट, हैरान कर देगा वीडियो
नवदीप सैनी ने शॉफ्ट ड्रिंक की केन पर दिखाया खतरनाक स्टंट, हैरान कर देगा वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। Navdeep Saini dangerous stunt on soft drink cane: कोविड 19 महामारी की वजह से देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच भारतीय क्रिकेटर्स अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कमाल के मनोरंजक वीडियो डाल रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के एक वीडियो को आइपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

नवदीप सैनी टीम इंडिया के बेहद फिट खिलाड़ियों मे से एक हैं और जो स्टंट अपनी वीडियो में वो करते नजर आ रहे हैं और कोई शानदार फिटनेस वाला व्यक्ति ही कर सकता है। इस वीडियो में सैनी नौ शॉफ्ट ड्रिंक केन के सहारे अपना स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसमें वो पहले अपने दोनों हाथों को केन के सहारे टिकाते हैं और फिर अपने दाहिने पैर को पीछे रखे केन पर टिकाकर अपने शरीर को बैलेंस करते हैं। ये स्टंट वाकई खतरनाक है क्योंकि इसमें जरा सा भी बैलेंस बिगड़ने पर नवदीप सैनी को गंभीर चोट लग सकती थी, लेकिन उन्होंने इसे सफलता पूर्वक कर डाला। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आरसीबी ने लिखा कि अगर इसे एक लाख लाइक मिलते हैं तो नवदीप सैनी को आरसीबी की इंस्टग्राम लाइव पर बुलाएंगे और उन्हें अपना एब्स दिखाने के लिए कहेंगे। सैनी की इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

If this video gets one lakh likes, we’ll request Navdeep Saini to come on RCB Instagram live and show his abs! #PlayBold #BoldIsFit

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on

आपको बता दें कि नवदीप सैनी भारत के उभरते हुए बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। सैनी की फिटनेस कमाल की है और टीम इंडिया में उनके सिक्स पैक ऐब्स काफी मशहूर हैं। अपनी शानदार फिटनेस की वजह से ही सैनी लगातार 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने भारत के लिए खेलते हुए 5 वनड मैचों में 5 जबकि 10 इंटरनेशनल टी20 मैच में अब तक कुल 13 विकेट लिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.