कराची, प्रेट्र। निलंबित टेस्ट बल्लेबाज नासिर जमशेद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को अदालत में घसीटने की धमकी दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पीसीबी साथी खिलाड़ियों को उनके खिलाफ गवाही देने के लिए मजबूर करके उन्हें स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में फंसाने की कोशिश कर रहा है। जमशेद उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें पीसीबी ने पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में निलंबित किया है।

पाकिस्तान की ओर से दो टेस्ट, 48 वनडे अंतरराष्ट्रीय और 18 टी-20 मैच खेलने वाले बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज जमशेद ने कहा कि वह ब्रिटेन में थे इसलिए पीसीबी खिलाड़ियों को उनके खिलाफ बोलने के लिए बाध्य कर रहा था। जमशेद ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश में कहा, ‘पीसीबी मेरे साथ अनुचित रवैया अपना रहा है। बोर्ड अधिकारी मेरे खिलाफ बयान देने के लिए खिलाड़ियों पर दबाव डाल रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे मुङो बदनाम करना चाहते हैं।’

हारने से पहले कोलकाता की टीम ने किया ये ‘निराशाजनक’ काम, सब हो गए हैरान

इस क्रिकेटर ने कहा कि वह कानूनी विशेषज्ञों के साथ सलाह मशविरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास वास्तव में मेरे खिलाफ साक्ष्य हैं तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि इसे मीडिया के सामने पेश करें।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप