Move to Jagran APP

मुंबई क्रिकेट टीम के कोच के लिए आए सिर्फ 6 आवेदन, नाराज MCA ने आगे बढ़ाई तारीख

टीम के कोच पद के आवेदन की तिथि 3 दिन बढ़ा कर 9 जुलाई कर दी गई

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 05:58 PM (IST)
मुंबई क्रिकेट टीम के कोच के लिए आए सिर्फ 6 आवेदन, नाराज MCA ने आगे बढ़ाई तारीख
मुंबई क्रिकेट टीम के कोच के लिए आए सिर्फ 6 आवेदन, नाराज MCA ने आगे बढ़ाई तारीख

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के घरेलू क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में से एक मुंबई टीम को अपने नए कोच की तलाश है। इसके लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने 6 जुलाई तक उम्मीदवारों को आवेदन करने का समय रखा था लेकिन तय वक्त में केवल 6 ही लोगों ने इस पद के लिए आवेदन किया, जिससे एमसीए खुश नहीं दिखा। अब मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन और क्रिकेट सुधार कमेटी ने टीम के कोच पद के आवेदन की तिथि 3 दिन बढ़ा कर 9 जुलाई कर दी गई है।

loksabha election banner

अब क्रिकेट सुधार कमेटी यानी सीआइसी बुधवार 11 जुलाई को मुंबई सीनियर क्रिकेट टीम और अंडर 19 के कोच पद के उम्मीदवारों का इंटरवियू लेगी। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और एमसीए सदस्य केसरन घावरी ने बताया कि हमें इसके लिए थोड़ा और वक्त चाहिए। जिन लोगों ने अब तक आवेदन नहीं किया है वह अब आवेदन कर सकते हैं क्योंकि इससे हमारे सामने कई विकल्प होंगे।

घावरी ने माना कि सीआइसी केवल 6 लोगों के आवेदन करने से खुश नहीं है। आप कह सकते हैं कि जितने लोगों को आवेदन करना चाहिए था, उतने लोगों ने अब तक नहीं किया है इसलिए हमने इसकी तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया है। अब तक इस पद के लिए रोमेश पवार, अजय रात्रा, विनायक समंत, प्रीतम गांधे, विनोद राघवन और नंदन फर्डनिस ने अप्लाइ किया है।

घावरी ने ये बताया कि इस बार एमसीए प्रोफेशनल मैनेजमेंट कंपनी के साथ करार कर रही है जो ट्रेनर और फीजियो को टीम के लिए हायर करेगी। अब हमारे पास तैयारी के लिए एक मौका है फिर हम हर लेवल पर कैंप लगवाने शुरू कर देंगे।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

सीनियर टीम जल्द ही केएससीए और बुची बाबू टूर्नामेंट के लिए रवाना होगी। सीआइसी में अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज बलविंदर संधू, राजू कुलकर्णी, अमोल मजूमदार और पूर्व ओपनर साहिल कुकरेजा के साथ किरन मौकाशी को भी शामिल किया जा रहा है.

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.