Move to Jagran APP

WTC Final 2023: विराट को लेकर एमएसके प्रसाद ने कर दी भविष्यवाणी, कहा- मुझे यकीन है वह WTC फाइनल में...

WTC Final 2023 कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म में वापस आने पर पूर्व बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने भविष्यवाणी की है। एमएसके प्रसाद ने कहा कि कोहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 28 May 2023 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 05:15 PM (IST)
WTC Final 2023: विराट को लेकर एमएसके प्रसाद ने कर दी भविष्यवाणी, कहा- मुझे यकीन है वह WTC फाइनल में...
एमएसके प्रसाद ने विराट कोहली को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाएगा। 7 जून को इंग्लैंड के द ओवल में दोनों के बीच भिडंत होगी। रोहित में की कप्तानी में भारत पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) जीतने की कोशिश करेगा। पहले एडिशन में भारत कोहली की कप्तानी में न्यूजीलैंड से फाइनल मैच हार गया था।

loksabha election banner

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है, लेकिन विराट कोहली और शुभमन गिल का फॉर्म में होने से टीम राहत की सांस लेगी। कोहली के फॉर्म में वापस आने पर पूर्व बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने भविष्यवाणी की है। एमएसके प्रसाद ने कहा कि कोहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

एमएसके प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा

एमएसके प्रसाद ने एएनआई से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। पूर्व बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर प्रसाद ने कहा, "कोहली अपने बेहतरीन फॉर्म और सीनियर होने के नाते WTC का फाइनल खेलेंगे। 2020-21 उनके लिए अच्छा नहीं रहा, लेकिन पिछले साल एशिया कप से वह गजब के फॉर्म हैं। हम उनसे उम्मीद करते हैं कि वह फाइनल में अपना बेस्ट प्रदर्शन करेंगे।"

'बेहतरीन फॉर्म में हैं विराट कोहली'

2013 के बाद भारत के आईसीसी ट्रॉफी ना जीत पाने के सवाल पर कहा, "उनके दिमाग में होना चाहिए कि भारत ने कई सालों से आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है और भारत को जीतने में मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करनी चाहिए। उनके फॉर्म के साथ-साथ उन्हें 100 टेस्ट खेलने का अनुवभ है। मुझे यकीन है वह WTC फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेगें।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.