Move to Jagran APP

MS Dhoni की बेटी जीवा को मिली धमकी किए गए भद्दे कमेंट्स, CSK की हार के बाद हुआ ऐसा

Ziva gets threatened केकेआर के खिलाफ सीएसके को हार मिली थी और इस हार के बाद टीम के कप्तान MS Dhoni की 5 साल की बेटी को धमकी दी गई। मैच के बाद कप्तान धौनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाज प्रशंसकों की आलोचना का शिकार बने।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 08:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:13 AM (IST)
MS Dhoni की बेटी जीवा को मिली धमकी किए गए भद्दे कमेंट्स, CSK की हार के बाद हुआ ऐसा
MS Dhoni अपनी पत्नी साक्षी व बेटी जीवा के साथ (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन।  Ziva gets threatened: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के दौरान बुधवार को 168 रन के आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान धौनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाज प्रशंसकों की आलोचना का शिकार बने। जिसमें केदार जाधव प्रमुख थे, जिन्होंने 12 गेंदों पर मात्र सात रन बनाए।

loksabha election banner

एक परेशान करने वाली बात यह है कि कुछ यूजर्स ने धौनी के साथ उनकी पांच साल की बेटी जीवा (Ziva) के खिलाफ भी शर्मनाक टिप्पणी की। खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर पत्नियों और गर्लफ्रेंड को ट्रोल करते हुए देखा गया है लेकिन लेकिन यह पहली बार जब पसंदीदा टीम के हारने पर उनके बच्चों को भी निशाने पर लिया जा रहा है। धौनी की पांच वर्षीय बेटी जीवा को धमकी देने वाले कुछ ट्वीट्स और फेसबुक पोस्ट सामने आए हैं। इनमें से कई पोस्ट में धौनी की बेटी को धमकी दी गई है।

आपको बता दें कि इस सीजन में सीएसके का प्रदर्शन अब तक ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। इस टीम ने छह लीग मैच खेले हैं जिसमें उन्हें चार में हार और दो में जीत मिली है। वहीं केकेआर के खिलाफ ये टीम जीत की स्थिति में थी, लेकिन बाद में टीम को 10 रन से अंतर से हार मिली। ये सीएसके का छठा लीग मैच था। इससे ठीक पहले यानी सीएसके ने अपने पांचवें लीग मैच में 10 विकेट के अंतर से शानदार जीत दर्ज की थी। 

सीएसके को पहली जीत इस सीजन के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली थी फिर टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। पांचवें मैच में जीत के बाद छठे मैच में फिर से हार मिली और इसके बाद फैंस ने इस तरह का रिएक्शन दिया जो किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता है। माही की हार के लिए उनकी पांच साल की बेटी पर टिप्पणी करना कहीं से भी सही नहीं है। हालांकि इस मामले पर धौनी के समर्थन में कई फैंस सामने आए और इसे पूरी तरह से गलत करार दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.