नई दिल्ली। भारतीय टीम के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जीतने की कितनी आदत है, यह बात सोशल मीडिया से एक बार फिर साबित हो गई। धौनी ने सोशल मीडिया पर बाइक के प्रति अपनी दीवानगी पर विचार करते हुए पूर्व इंग्लिश तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ के साथ मस्तीभरा समय बिताया। धौनी ने दिन में ट्वीट करते हुए अपने फॉलोअर्स से पुरानी दो स्ट्रोक सिलेंडर बाइक के बारे में पूछा और साथ ही कहा कि वह अपनी बाइक को जल्द ही बहाल करना चाहते हैं।

आश्चर्य की बात यह रही कि इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने धौनी को रिप्लाई करते हुए अपनी डुकाती बाइक की तस्वीर साझा की। गॉफ ने लिखा- तुम्हारी बाइक इससे अच्छी नहीं हो सकती।

गॉफ के रिप्लाइ के कुछ सेंकड बाद दोनों के प्रशंसकों ने कमेंट करना शुरू कर दिए। सभी को धौनी के रिप्लाइ का इंतजार था क्योंकि गॉफ ने अपनी डुकाती का प्रदर्शन किया था। भारतीय कप्तान ने बिलकुल भी निराश नहीं किया और कुछ मिनटों के बाद उन्होंने उसी ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए अपनी फोटो साझा की। इस तस्वीर में दिखा कि धौनी हार्ले डेविडसन बाइक की राइड लेकर आए थे। धौनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि गॉफ तुमने सही कहा था कि इससे (हार्ले डेविडसन) बेहतर बाइक नहीं है।

इसके बाद गॉफ से कुछ दमदार रिप्लाइ की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन उन्होंने इस मामले को रफा-दफा करना सही समझा और ट्वीट किया यह नजदीकी मामला हैं। हाल ही में हेल्प फॉर हीरोज और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड के मैच में धोनी और गॉफ एक ही टीम से खेले थे। तभी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हुई। दोनों ही खिलाड़ी बाइक के लिए बहुत क्रेजी हैं और इसलिए यह मजाक करते हुए पाए गए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: sanjay savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस