नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS Dhoni अपनी बेटी जीवा के बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं और सोशल मीडिया पर वो अपनी बेटी के साथ की वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि वो अपनी नई गाड़ी जोंगा की सफाई कर रहे हैं और उनकी बेटी भी उनका खूब साथ दे रही हैं। 

इस वीडियो में Dhoni नंगे पैर हैं और उन्होंने अपनी पैट घुटने तक मोड़ रखी है। उन्होंने भूरे रंग की टीशर्ट पहनी हुई है और वो अपनी हरे रंग की नई गाड़ी जोंगा का साफ करते दिख रहे हैं। उनकी बेटी जीवा भी पूरी शिद्दत के साथ अपने पिता का साथ दे रही हैं। जीवा ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी है और वो भी गाड़ी की सफाई कर रही हैं। धोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि जब गाड़ी बड़ी हो तो छोटी सी मदद भी काफी मायने रखती है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A little help always goes a long way specially when u realise it’s a big vehicle

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Dhoni वे अपनी हरी रंग की जोंगा कार कुछ दिन पहले ही खरीदी है। ये कार 1990 के बाद बननी बंद हो गई थी और आर्मी में इस गाड़ी का इस्तेमाल किया जाता था। अपनी इसी कार से धोनी रांची टेस्ट मैच में स्टेडियम पहुंचे थे जहां इस गाड़ी ने खूब सूर्खियां बटोरी थी। धोनी को गाड़ियों और बाइक का शौक है और उनकी गाड़ियों के काफिले में एक और नाम जोंगा का जुड़ गया है। 

आपको बता दें कि धोनी इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। हालांकि उनके क्रिकेट करियर को लेकर फिलहाल कुछ साफ नहीं हो पाया है। अभी तक ये साफ नहीं है कि वो कब तक टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि टीम में अपनी वापसी और अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए वो लगातार मेहनत कर रहे हैं। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस