Move to Jagran APP

IPL 2021 में मैदान पर ऐसी जर्सी पहनकर उतरेगी Dhoni की CSK, जानिए क्या है इसकी खासियत

IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम की नई जर्सी का अनावरण किया। इस बार जर्सी पर तीन स्टार लगाए गए हैं साथ ही इस जर्सी में कुछ और भी खासियत है। सीएसके इस सीजन में पहला मैच दिल्ली के खिलाफ खेलेगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 08:22 PM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 08:32 PM (IST)
IPL 2021 में मैदान पर ऐसी जर्सी पहनकर उतरेगी Dhoni की CSK, जानिए क्या है इसकी खासियत
MS Dhoni ने CSK की नई जर्सी का अनावरण किया (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी और उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम की नई जर्सी लांच की। इस सीजन में धौनी की सेना इसी जर्सी को पहनकर मैदान पर उतरेगी। सीएसके ने अपनी इस नई जर्सी के माध्यम देश की सशस्त्र सेना को ट्रिब्यूट भी दिया है तो वहीं इस टीशर्ट की बाईं तरफ टीम के लोगो के ठीक उपर तीन स्टार भी दिए गए हैं। इस नई जर्सी पर खास वजह से ये तीन स्टार दिए गए हैं। 

prime article banner

सीएसके की नई जर्सी का टीम के कप्तान एम एस धौनी ने अनावरण किया तो वहीं टीम के फैंस को आश्चर्य हो रहा है कि, आखिर इन टी-शर्ट पर तीन स्टार क्यों हैं। दरअसल ये तीन सितारे इस बात की निशानी है कि, इस टीम ने धौनी की कप्तानी में अब तक तीन बार खिताब जीते हैं। साल 2008 में आइपीएल के शुरुआत हुई थी और उसके बाद से अब तक इस टीम ने माही की कप्तानी में तीन बार खिताब जीते हैं। 

सीएसके की टीम ने साल 2010 और फिर 2011 में लगातार दो बार खिताब जीते थे तो वहीं इस टीम ने तीसरा बार साल 2018 में ये कमाल किया था। सीएसके की टीम ने सोशल मीडिया पर टीम की नई जर्सी का अनवारण करते हुए महेंद्र सिंह धौनी की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में माही नई जर्सी दिखाते नजर आ रहे हैं साथ ही वो काफी खुश भी दिख रहे हैं। 

वहीं सीएसके ने नई जर्सी की कई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, इसके प्यार में मत पड़िए, ये सिर्फ एक जर्सी है। 

आपको बता दें आइपीेल 2021 की तैयारी के लिए सीएसके ने चेन्नई में अपने कैंप की शुरुआत मार्च के पहले सप्ताह में ही कर दी थी और फिर उसके बाद अब टीम मुंबई शिफ्ट हो गई है जहां वो प्रैक्टिस करेगी। फिलहाल टीम के साथ एम एस धौनी, रितुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, ड्वेन स्मिथ जैसे खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन में सीएसके का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा था। इस सीजन में अब सीएसके अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.