Move to Jagran APP

IPL 2020 से पहले MS Dhoni का हुआ कोरोना टेस्ट, 14 अगस्त को CSK कैंप में शामिल होंगे माही

IPL 2020 की तैयारियों के मद्देनजर महेंद्र सिंह धौनी का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ है जिसका परिणाम गुरुवार यानी 13 अगस्त को आएगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 07:45 AM (IST)
IPL 2020 से पहले MS Dhoni का हुआ कोरोना टेस्ट, 14 अगस्त को CSK कैंप में शामिल होंगे माही
IPL 2020 से पहले MS Dhoni का हुआ कोरोना टेस्ट, 14 अगस्त को CSK कैंप में शामिल होंगे माही

रांची, जागरण संवाददाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस समय रांची स्थित अपने घर पर हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले साल तक सक्रिय रहे धौनी को एक साल से ज्यादा समय से क्रिकेट खेलते नहीं देखा गया है। हालांकि, एमएस धौनी संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन का हिस्सा होंगे। इसी के साथ वे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। 

loksabha election banner

आइपीएल में फिर से एमएस धौनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के तौर पर उतरेंगे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए तमाम सावधानियां बरती जा रही हैं। इसी बीच बुधवार को एमएस धौनी का कोविड 19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया। गुरुनानक अस्पताल की मेडिकल टीम ने उनके आवास पहुंचकर कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लिया। धौनी के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट गुरुवार यानी आज आ सकती है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूएई में होने वाले आइपीएल से पहले सीएसके का चेन्नई में एक ट्रेनिंग कैंप है। कैंप में शामिल होने के लिए कोविड रिपोर्ट निगेटिव आनी जरूरी है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद 14 अगस्त को धौनी चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं। यही कारण है कि उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ है, जिसका नतीजा अभी आना बाकी है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम के फील्डिंग कोच को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

गौरतलब है कि जब आइपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था तो एमएस धौनी अपनी टीम के बाकी साथियों के साथ चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा बने थे, लेकिन जैसे ही कोरोना वायरस के कारण आइपीएल को स्थगित किया गया तो सीएसके फ्रेंचाइजी ने भी ट्रेनिंग कैंप को रद कर दिया और सभी खिलाड़ियों को अपने-अपने घर भेज दिया था। इसके बाद से ही धौनी रांची में थे, लेकिन हाल ही में उनको जेएससीए स्टेडियम में प्रैक्टिस करते देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.