नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni जब 14 महीनों के बाद आइपीएल खेलने के लिए मैदान पर उतरे तब उनकी शानदार बॉडी देखकर हर कोई चौंक गया था। माही अलग लुक में थे और काफी फिट भी नजर आ रहे थे। पहले मैच में टॉस के दौरान मुरली कार्तिक ने उनकी फिटनेस के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि, लॉकडाउन के समय उन्होंने अपना काफी वक्त जिम में बिताया था और ये उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन के वक्त काफी आजादी थी और इस दौरान आप खुद के साथ कुछ वक्त बिता सकते थे। मैंने इस दौरान ज्यादा रनिंग वगैरह नहीं की, लेकिन जितना संभव हो सका जिम में वक्त बिताया और शायद इतना फिट दिख रहा हूं। 

अब सीएसके के पेसर मोनू कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है जिसमें एम एस भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एम एस धौनी अपना बाइसेप्स दिखा रहे हैं और इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हैं। ये बात गौर करने के लायक है कि धौनी पहले जिम सेशन में ज्यादा हिस्सा नहीं लेते थे, लेकिन लगभग दो साल पहले से ही उन्होंने इस सत्र में भाग लेना शुरू किया था। अब लॉकडाउन के समय में वो घर में ही थे ऐसे में उन्होंने जमकर जिम किया और एक्सरसाइज के जरिए खुद को फिट रखा।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

why not use your free day 😉 #ipl #ipl2020 #dubai #bcci #csk

A post shared by Monu Singh (@monusingh_30) on

इस तस्वीर में धौनी के अलावा केदार जाधव भी नजर आ रहे हैं। वो पिछले काफी वक्त से फिटनेस की वजह से नेशनल टीम से दूर हैं और उन्हें आशा है कि वो वापसी जरूर करेंगे। केदार जाधव बीसीसीआइ के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल हैं। धौनी की कप्तानी में उनकी टीम तीन बार आइपीएल चैंपियन रह चुकी है और एक बार फिर से ये टीम खिताब जीतने के लिए जोर लगा रही है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस