Move to Jagran APP

कोच का खुलासा- MS Dhoni के घरवाले भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें

MS Dhoni Retirement महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा अब जोरों पर है। यहां तक कि धौनी के मां-बाप भी नहीं चाहते कि वे अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र आएं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 01:01 PM (IST)
कोच का खुलासा- MS Dhoni के घरवाले भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें
कोच का खुलासा- MS Dhoni के घरवाले भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni Retirement: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा अब जोरों पर है। वर्ल्ड कप 2019 में साधारण प्रदर्शन करने वाले एमएस धौनी को आलोचक अब संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं। वहीं, तमाम समर्थक चाहते हैं कि धौनी कुछ समय और व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलें।

loksabha election banner

लेकिन, अब जो खुलासा हुआ है वो बहुत चौंकाने वाला है। दरअसल, एमएस धौनी के घरवाले भी नहीं चाहते कि वे अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र आएं। इस बारे में एमएस धौनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा है कि धौनी के माता-पिता भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें। हालांकि, धौनी के रिटायरमेंट पर ना तो वे खुद और ना ही सलेक्टर कुछ बोल रहे हैं।

रविवार को केशव बनर्जी रांची में एमएस धौनी के पुराने घर में उनके माता-पिता से मिले। इस दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि अब धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए। केशव बनर्जी ने कहा, "एमएस धौनी के पेरेंट्स ने मुझे बताया कि पूरा मीडिया चाहता है कि धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए और हम सोचते हैं कि ये सही है। उन्होंने कहा कि हम इस बड़ी जायदाद को अब हैंडल नहीं कर सकते।" 

केशव बनर्जी ने ये भी बताया है कि उन्होंने धौनी के माता-पिता से मांग की थी कि 38 वर्षीय धौनी को एक साल टी20 वर्ल्ड कप 2020 तक खेलने देना चाहिए, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। वर्ल्ड कप 2019 की फेवरेट मानी गई टीम इंडिया सेमीफाइनल में हार गई। इसी वर्ल्ड कप में धौनी ने 8 पारियों में 273 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.