Move to Jagran APP

कोलकाता एयरपोर्ट से MS Dhoni का लगेज बैग ले गया दूसरा शख्स, एयरलाइंस के उड़े होश!

महेंद्र सिंह धौनी सोमवार को कोलकाता पहुंचे लेकिन एयरपोर्ट पर उनके सामान की अदला-बदली हो गई। धौनी से पहले उनके सामान को कोई दूसरा शख्स लेकर चला गया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:59 AM (IST)
कोलकाता एयरपोर्ट से MS Dhoni का लगेज बैग ले गया दूसरा शख्स, एयरलाइंस के उड़े होश!
कोलकाता एयरपोर्ट से MS Dhoni का लगेज बैग ले गया दूसरा शख्स, एयरलाइंस के उड़े होश!

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सोमवार को कोलकाता पहुंचे। कोलकाता एयरपोर्ट पर एमएस धौनी अपना सामान लेकर निकलने ही वाले थे कि उनको सूचना मिली की उनके सामान की अदला-बदली हो गई है। धौनी से पहले ही उनके सामान को कोई दूसरा शख्स लेकर चला गया। वहीं, धौनी एक जैसा लगेज बैग देखकर उसे उठाकर चल दिए। बाद में पता चला कि वो उनका लगेज बैग है ही नहीं।

loksabha election banner

सिटी ऑफ जॉय में अपने निजी काम से पहुंचे एमएस धौनी के साथ एयरपोर्ट पर ऐसा वाकया हुआ जो इतने बड़े सेलेब्रिटी के साथ बहुत कम होता है। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एमएस धौनी का लगेज किसी दूसरे शख्स के साथ बदल गया। सूत्रों की मानें तो धौनी का सामान भूल से किसी दूसरे यात्री के पास चला गया और धौनी फ्लाइट से उतरने के बाद किसी दूसरे शख्स का सामान लेकर चलने लगे।

धौनी का लगेज ले गया दूसरा यात्री

नई दिल्ली से कोलकाता पहुंचे धौनी को पता नहीं था कि उनके हाथ में किसी दूसरे शख्स का सामान है। हालांकि, बाद में एयरलाइंस कंपनी ने खुद धौनी को इस बात की सूचना दी कि कोलकाता एयरपोर्ट पर उनका सामान बदल गया है। हालांकि, इससे संबंधित अधिकारियों का कहना है कि ये ऑपरेटर की खराबी के कारण हुआ है। मिसमैनेजमेंट की वजह से दो यात्रियों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ी, क्योंकि उनके लगेज बदल गए थे।

इस विचित्र घटना के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस यात्री से संपर्क किया जो भूल के कारण धौनी का लगेज लेकर एयरपोर्ट से निकल गया था। यात्री को बताया गया कि धौनी का सामान उनके पास और उनका सामान धौनी के पास है। टाइम्स नाउ के मुताबिक पूरी घटना के बारे में यात्री को अपडेट किया गया और कुछ घंटे के बाद धौनी को उनका लगेज दिया गया। इस बारे में एयरलाइंस कंपनी ने मीडिया से कुछ भी कहने से इंकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.