नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है, लेकिन अब एक रिपोर्ट में सामने आया है कि दुनिया उन खतरनाक हस्तियों में शामिल हैं जो सबसे ज्यादा रिस्क लेने वाले सेलिब्रिटी हैं। मैकफी की रिपोर्ट में कहा है है कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धौनी Most Dangerous of "search for online" सेलिब्रिटी हैं।

सचिन तेंदुलकर भी हैं पीछे

इस मामले में एमएस धौनी ने क्रिकेट के भगवान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है। एंटी वायरस बनाने वाली कंपनी मैकफी (McAfee) ने मंगलवार को अपनी सालाना रिपोर्ट में कहा है कि धौनी दुनिया के सबसे ज्यादा जोखिम उठाने वाले सेलिब्रिटी हैं। यहां तक हर समय अग्रेसिव अंदाज में नज़र आने वाले विराट कोहली भी इस मामले में काफी पीछे हैं। 

सनी लियोन और बादशाह का नाम भी लिस्ट में शामिल

साइबर सिक्योरिटी कंपनी के मुताबिक, महान बल्लेबाज सचिन इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं। वहीं, बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी इस लिस्ट में सचिन के बाद तीसरे नंबर पर हैं। मैकफी इंडिया के उपाध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर वेंकट कृष्णपुर ने एक बयान में बताया है कि इनके बाद सनी लियोन और पॉप आइकोन बादशाह का नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

किसी भी हद तक जा सकते हैं यूजर

कंपनी का कहना है कि इन सेलिब्रिटी से जुड़े कंटेंट के लिए लोग किसी भी वेबसाइट पर जाने के लिए तैयार रहते हैं। इस लिस्ट में राधिका आप्टे छठे नंबर पर, जबकि श्रद्धा कपूर सातवें, दमदार महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर आठवें, शटलर पीवी सिंधु नौवें और क्रिस्टियानो रोनाल्डो 10वें नंबर पर हैं। इन हस्तियों के बारे में जानने के लिए यूजर किसी भी तरह की सावधानी नहीं बरतते। 

ये भी पढ़ेंः Ind vs SA: रिपोर्टर ने धौनी को लेकर किया सवाल तो विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस