Move to Jagran APP

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए धौनी ने नेट पर की खास तैयारी, रन बनाने का होगा दबाव

इंग्लैंड में धौनी की बल्लेबाजी काफी खराब रही थी। धौनी एशिया कप में अपना वो खराब प्रदर्शन पीछे छोड़ना चाहेंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 03:11 PM (IST)
पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए धौनी ने नेट पर की खास तैयारी, रन बनाने का होगा दबाव
पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए धौनी ने नेट पर की खास तैयारी, रन बनाने का होगा दबाव

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी अपनी फॉर्म की वजह से एशिया कप के पहले कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। धौनी इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए अपनी स्लो पारी की वजह से फैंस के निशाने पर आ गए थे और उन पर अब रन बनाने के दबाव है। धौनी की बल्लेबाजी के लिहाज से एशिया कप उनके लिए काफी खास है खासतौर पर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच। विराट टीम में हैं नहीं और ऐसे मौके पर रोहित को धौनी से ही सबसे ज्यादा मदद की जरूरत होगी। धौनी अपने अनुभव से रोहित को तो फायदा जरूर पहुंचाएंगे लेकिन वो अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी गंभीर होंगे क्योंकि उन पर रन बनाने का दबाव है। 

loksabha election banner

पाकिस्तान के खिलाफ धौनी का रोल काफी अहम होगा। विकेट के पीछे से धौनी जहां रोहित व भारतीय गेंदबाजों को अहम सलाह देकर उनसे बेहतरीन प्रदर्शन करवाने की कोशिश करेंगे वहीं मध्यक्रम में उन पर रन बनाने का भी दबाव होगा। पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले धौनी ने उनके तेज गेंदबाजों के लिए खास तैयारी की जिसका वीडियो बीसीसीआइ ने शेयर किया। प्रैक्टिस के दौरान वो पुल शॉट की प्रैक्टिस करते दिखे ताकि वो पाकिस्तान तेज गेंदबाजों को जबाव दे सकें। धौनी उपर उठती हुई गेंदों को बैक और फ्रंट फुट पर खेलने की प्रैक्टिस कर रहे थे साथ ही शॉट डिलीवरी को लेग साइड की तरफ खेलने का प्रयास कर रहे थे। 

In focus and in the zone 📹😎 @msdhoni #TeamIndia #AsiaCup2018 pic.twitter.com/64wOC9nEtg


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.