Move to Jagran APP

देखिए, धौनी ने की सचिन के जबरा फैन की मेहमाननवाज़ी, वायरल हुई तस्वीरें

सचिन के इस जबरा फैन को महेंद्र सिंह धौनी ने अपने घर लंच पर आमंत्रित किया था।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 01:31 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 01:32 PM (IST)
देखिए, धौनी ने की सचिन के जबरा फैन की मेहमाननवाज़ी, वायरल हुई तस्वीरें
देखिए, धौनी ने की सचिन के जबरा फैन की मेहमाननवाज़ी, वायरल हुई तस्वीरें

रांची, जेएनएन। सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर गौतम को कौन नहीं जानता? मैदान पर खुद को तिरंगे के रंगों में रंगकर, हाथ में शंख लेकर भारतीय झंडे को लहराते हुए सुधीर को टीम इंडिया के सभी मैचों में देखा जा सकता है। सुधीर सचिन तेंदुलकर के रिटायरमेंट के बाद भी टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने के लिए सभी मैचों में मौजूद रहते हैं। यही वजह है कि न सिर्फ सचिन बल्कि टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी भी सुधीर की काफी इज्जत करते हैं।

loksabha election banner

सचिन के इस जबरा फैन को महेंद्र सिंह धौनी ने अपने घर लंच पर आमंत्रित किया था। धौनी ने सुधीर के साथ  अपने फॉर्महाउस पर खाना खाया। लंच के बाद सचिन के फैन सुधीर ने अपनी प्रसन्नता ट्विटर पर फोटोज शेयर कर जाहिर की। सुधीर ने इसके साथ इमोशनल मैसेज भी लिखा, 'स्पेशल दिन कैप्टन कूल धौनी के साथ। फॉर्म हाउस में परिवार के साथ सुपर लंच। उन क्षणों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। थैंक्यू धौनी और साक्षी। आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद कप्तान आराम कर रहे हैं।'

धौनी ने कुछ दिन पहले ही तीसरी बार आइपीएल का खिताब जीता था और आइपीएल का चैंपियन बनने के बाद इन दिनों वो आराम कर रहे हैं। अब धौनी आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान वापसी करेंगे। लेकिन इससे पहेल वो आराम कर खुद को तरोताज़ा कर रहे हैं ताकी वो पहले आयरलैंड और फिर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज़ के लिए में फिर से अपने बल्ले का दम दिखा सकें। आयरलैंड के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड में तीन टी20 और तीन वनडे खेलने हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.