Move to Jagran APP

MS Dhoni बेटी जीवा व पत्नी साक्षी के साथ आइपीएल 2020 के बाद यहां मना रहे हैं छुट्टियां

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धौन इस वक्त अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। धौनी के लिए आइपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा था और उनकी टीम सीएसके इस सीजन में प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 05:28 PM (IST)
MS Dhoni बेटी जीवा व पत्नी साक्षी के साथ आइपीएल 2020 के बाद यहां मना रहे हैं छुट्टियां
MS Dhoni अपनी पत्नी साक्षी व दोस्तों के साथ (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धौनी आइपीएल 2020 के बाद एक बार फिर से यूएई में हैं। आइपीएल का 13 वां सीजन यूएई में खेला गया था और इस लीग के इतिहास में पहली बार सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। सीएसके ने 14 मैचों में 12 अंक हासिल किए थे और इस सीजन में सातवें स्थान पर रही थी। आइपीएल के दौरान बायो-बबल में समय बिताने और इस हैक्टिक सीजन के खत्म होने के बाद एक बार फिर से एम एस धौनी दुबई में स्पॉट किए गए। 

loksabha election banner

इस समय माही अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं और छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर की जिसमें वो बेटी जीवा पर धौनी के साथ नजर आ रही हैं। धौनी के कई फैंस ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की जिससे पता लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान अपने परिवार व दोस्तों के साथ दुबई में वक्त बिता रहे हैं। इनमें से एक लकी फैन भी हैं जिन्हें माही के साथ तस्वीर खिंचवाने का मौका मिला। 

 

View this post on Instagram

A post shared by MS Dhoni FC 🔵 (@bleed.dhonism)

a

 

View this post on Instagram

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial)

आपको बता दें कि सीएसके आइपीएल की सबसे निरंतर टीम रही है जिसने दस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन ग्यारहवें सीजन में ऐसा नहीं हो पाया। इस सीजन में सीएसके की टीम और खुद एम एस धौनी भी संघर्ष करते नजर आए। अब सीएसके को एक बार फिर से टीम के नए सिरे से बनाने की जरूरत है, लेकिन एक बात लगभग तय है कि इस टीम की अगुआई आइपीएल 2021 में धौनी ही करते नजर आएंगे। अब ये माना जा रहा है कि धौनी अगले आइपीएल की तैयारी के लिए शायद झारखंड के लिए घरेलू मुकाबले खेलते नजर आएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.