Move to Jagran APP

अपने इस फैन से मिलकर धौनी हो गए परेशान, जानिए आखिर फैन ने क्या किया ऐसा?

अपने इस फैन की दीवानगी से खुद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अवाक रह गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 03:06 PM (IST)
अपने इस फैन से मिलकर धौनी हो गए परेशान, जानिए आखिर फैन ने क्या किया ऐसा?
अपने इस फैन से मिलकर धौनी हो गए परेशान, जानिए आखिर फैन ने क्या किया ऐसा?

लखनऊ, जेएनएन। फैंस की दीवानगी के बड़े-बड़े किस्से मशहूर हैं। लखनऊ ने भी ऐसा ही एक किस्सा शनिवार को दिखा। एक किशोर फैंस की दीवानगी से खुद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अवाक रह गए। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वह इस फैंस की एनर्जी को कैसे काबू करें, वे उसे निराश भी नहीं करना चाहते थे लेकिन, साथ में चाहते थे कि बिना किसी परेशानी के कार्यक्रम भी आगे बढ़ सके।

prime article banner

धौनी ने दिया ईनाम

शनिवार को सरोसा गांव के निकट बने सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल में धौनी अपनी स्पो‌र्ट्स अकादमी का अनावरण करने आए थे। कार्यक्रम के लिए शानदार इंतजाम किए गए थे। आयोजकों ने एक लकी कूपन का आयोजन किया था, जिसमें धौनी अपने हाथों ने क्रिकेट बैट की रेपलिका पर अपना ऑटोग्राफ अपने तीन फैंस को देने वाले थे। धौनी ने पहला नाम अर्पित अग्रवाल का पुकारा।

इस फैन से मिलकर धौनी भी हुए दंग

इसके बाद उन्होंने उमंग श्रीवास्तव का नाम पुकारा। भारी भीड़ के बीच मौजूद उमंग ने आंखें बंद करके मंच की तरफ दौड़ लगा दी। धौनी के नाम की टी-शर्ट पहने उमंग में इस कदर जोश था कि वह खुद का पर नियंत्रण नहीं रख सका और मंच से पहले वह दो बार गिरा। मंच के सामने पहुंचकर उन्हें समझ नहीं आया कि जाना किधर से है। मंच पर जाने का रास्ता मिला तो ऊपर पहुंचते ही धौनी के सामने दंडवत हो गए। दर्शकों ने इस दौरान माही-माही और धौनी-धौनी के नारे लगाने शुरू कर दिए। धौनी ने उमंग को उठाया और गले से लगा लिया। उमंग ने भी धौनी को इस तरह से गले लगाया जैसे 'भरत मिलाप' का दृश्य चल रहा हो। इसके कारण आयोजकों के साथ धौनी भी कुछ परेशान हो गए। उन्होंने धौनी के साथ सेल्फी ली। जाते-जाते एक बार फिर उमंग दंडवत हो गए। धौनी हैरान-परेशान। आखिरकार उमंग किसी तरह नीचे उतरे। उतरते में विश्व विजेता का भाव उनके चेहरे पर था। इसके बाद धौनी ने यहां पर अंकित मिश्रा के अतिरिक्त अन्य तीन लोगों को अपने ऑटोग्राफ वाले बैट दिए।

लखनऊ से पुराना नाता, अब तो आता रहूंगा

धौनीस्पोटर्स गैलेक्सी के उद्घाटन अवसर पर मौजूद लखनऊ के लोगों से दिलों के तार माही ने ऐसे जोड़े कि लगा ही नहीं कि वह इतने बड़े सितारे हैं। इस अवसर पर माही ने कहा कि लखनऊ मेरे लिए नया नहीं है। यहां मैंने काफी क्रिकेट खेली है। कानपुर में होने वाले मुकाबलों के लिए हमारी टीम पहले लखनऊ एयरपोर्ट आती है। इसके बाद ही टीम कानपुर जाती थी। लखनऊ से मुझे हमेशा प्यार मिला है। अब यहां लगातार आना-जाना बना रहेगा। यहां मैं खुद क्रिकेट की कोचिंग देखूंगा, ऐसे में यहां आता रहूंगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.