Move to Jagran APP

MS Dhoni की इस लग्जरी SUV की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे, पत्नी साक्षी ने कहा...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक ऐसी एसयूवी कार खरीदी है जो भारत की इकलौती एसयूवी कार है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 03:06 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 03:06 PM (IST)
MS Dhoni की इस लग्जरी SUV की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे, पत्नी साक्षी ने कहा...
MS Dhoni की इस लग्जरी SUV की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे, पत्नी साक्षी ने कहा...

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी इस समय कश्मीर में भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। लेफ्टीनेंट कर्नल की उपाधि से सम्मानित एमएस धौनी दो महीने के लिए क्रिकेट से दूर रहकर टेरिटोरियल आर्मी में ट्रेनिंग के साथ-साथ गार्ड और पेट्रोलिंग की ड्यूटी पर भी तैनात हैं।

loksabha election banner

कश्मीर में 15 अगस्त तक एमएस धौनी अपनी ड्यूटी पर रहेंगे। इसी बीच एमएस धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर धौनी को एक तोहफे से रूबरू कराया है। दरअसल, एमएस धौनी की चहेती एक महंगी एसयूवी कार उनके कार बेड़े में शामिल हो गई है। धौनी से पहले कोई भी भारतीय इस कार को नहीं खरीद पाया है।

भारत की इकलौती एसयूवी कार के मालिक बने एमएस धौनी को गाड़ियों का कितना शौक है, ये हर किसी को मालूम है। एमएस धौनी के पास एक से एक पुरानी और नई बाइक तो हैं ही साथ ही साथ वे कारों का बढ़िया कलेक्शन भी रखते हैं। एमएस धौनी के पास लगभग हर बड़े ब्रांड की महंगी कार हैं, लेकिन ये खास है। 

माही के कार बेड़े में एक और नया मेहमान शामिल हो गया है। दरअसल, एमएस धौनी ने हाल ही में एक नई एसयूवी कार खरीदी थी, जिसकी डिलिवरी हो गई है। इसकी एक झलक एमएस धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। Jeep कंपनी की बनी इस कार नाम ग्रैंड चेरोकी (Jeep Grand Cherokee) है। 

 

View this post on Instagram

Welcome home #redbeast ! Your toy is finally here @mahi7781 really missing you ! Awaiting its citizenship as its the first n only car in India ! 🙈

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

साक्षी धौनी ने चमचमाती एसयूवी कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "रेड बीस्ट तुम्हारा घर में स्वागत है। माही तुम्हारा खिलौना आखिरकार आ गया। आपकी बहुत याद आ रही। इसकी नागरिका इंतजार कर रही है, क्योंकि भारत की ये एकमात्र कार है।'

Jeep Grand Cherokee की भारत में अगर कीमत की बात करें तो एक्स शो रूम इसकी कीमत 1.07 करोड़ रुपये है। धौनी को अपनी कार की पहली झलक और टेस्ट ड्राइव तो घर वापस आने पर ही मिलेगी। ये एक पांच सीटर गाड़ी है जिसमें 3604 सीसी का इंजन लगा है। इस कार में पाॅवर स्टीयरिंग, एंटी लाॅक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पाॅवर विंडो फ्रंट, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग और फ्रंट में फाॅग लाइट लगी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.