नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। 2 साल पहले धौनी के जीवन पर आधारित 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का अब सीक्वल भी बनेगा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इस सीक्वल में धौनी के कप्तानी में साल 2011 में टीम इंडिया के विश्व विजेता बनने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे। 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का निर्देशन नीरज पांडेय ने किया था।

इस सीक्वल में धौनी के क्रिकेट करियर के अलावा उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी दिखाया जाएगा। धौनी की बायोपिक के सीक्वल में मौजूदा साल आइपीएल में धौनी की कप्तानी में सीएसके को चैंपियन बनते हुए भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा साल 2015 के विश्वकप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल तक के सफर को भी इस फिल्म में देखा जा सकेगा।

इसके पहले महेंद्र सिंह धौनी के निजी जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' साल 2016 में रिलीज हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में एमएस धौनी का किरदार निभाया था। फिल्म में सुशांत सिंह के अलावा दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी क्योंकि भारत में लोग क्रिकेट को ज्यादा पसंद करते हैं इसीलिए इस फिल्म को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया।

आपको बता दें कि धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने आईसीसी के तीनों खिताब जीते हैं साल 2007 में धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टी-20 विश्वकप जीता था इसके बाद साल 2011 में भारतीय टीम ने धौनी के नेतृत्व में एकदिवसीय विश्वकप जीता और साल 2013 में इंग्लैंड को उन्हीं के घर में टीम इंडिया ने शिकस्त देकर आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। इसके अलावा धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन भी बनी थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Ravindra Pratap Sing