Move to Jagran APP

मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर को किया शेयर, बोले- जल्दी मिलता हूं बेटा

Mohammad Shami daughter मोहम्मद शमी ने चौथे टी20 मैच से पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी भारतीय परिधानों में नज़र आ रही है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 10:57 AM (IST)
मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर को किया शेयर, बोले- जल्दी मिलता हूं बेटा
मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर को किया शेयर, बोले- जल्दी मिलता हूं बेटा

नई दिल्ली, जेएनएन। Mohammad Shami daughter: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया हुआ है। यहां तक कि पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले को मोहम्मद शमी ने ही टाई कराया था और फिर सुपर ओवर में भारत को जीत मिली। ओवर की पहली गेंद पर छक्का पड़ने के बाद लग रहा था कि मैच भारत के हाथ से निकल गया था, लेकिन मोहम्मद शमी ने जोरदार वापसी की।

loksabha election banner

वहीं, चौथे टी20 मैच से ठीक पहले मोहम्मद शमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी छोटी सी बेटी बड़ी प्यारी लग रही है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में मोहम्मद शमी की बेटी आयरा शमी पीले रंग की साड़ी पहने नज़र आ रही हैं, जिसमें वे बड़ी क्यूट लग रही हैं। मोहम्मद शमी ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और कहा है कि वे उनको मिस कर रहे हैं और वे जल्दी मिलने वाले हैं।

मैच की पूर्व संध्या पर बेटी आयरा की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा है, "बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं। भगवान आपका भला करे। प्यारी बेटी जल्द मिलते हैं।" बता दें कि ये तस्वीर आयरा के स्कूल जाने से पहले की है। वसंत पंचमी के दिन स्कूल के इवेंट में भाग लेने के लिए आयरा पीली और लाल रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

Looking so sweet beta love you so much 👨‍👧❤️❤️❤️❤️god bless you beta see you soon 💪🏻

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11) on

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है, लेकिन मोहम्मद शमी अपनी बेटी से हमेशा मिलते रहते हैं। शमी ने कई मौकों पर बेटी की तस्वीर शेयर की है। इससे पहले उनके डांस की वीडियो भी शमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.