Move to Jagran APP

WTC Final 2023: 'जीतेगा भारत, ऑस्ट्रेलिया टीम डरपोक', सोशल मीडिया पर लाइव आए Mohammad Kaif ने दिया बड़ा बयान

mohammad Kaif live on instagram of WTC final 2023 भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर ऑस्ट्रेलिया को डरपोक टीम करार दिया है। उन्होंने कहा कि इंगलैंड में भीड़ का काफी साथ मिलता है और ऑस्ट्रेलिया टीम दबाव में दिखी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 09 Jun 2023 10:44 PM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 08:07 AM (IST)
WTC Final 2023: 'जीतेगा भारत, ऑस्ट्रेलिया टीम डरपोक', सोशल मीडिया पर लाइव आए Mohammad Kaif ने दिया बड़ा बयान
mohammad Kaif live on instagram in WTC final 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर पूरी तरह से हावी नजर आए। ऐसे में भारत के ओपनर्स, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रवींद्र जडेजा का विकेट जाने के बाद अजिंक्य रहाणे और रहाणे के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन तीसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत ने केएस भारत का विकेट खो दिया।

prime article banner

दो भारतीय खिलाड़ियों ने जड़ा अर्धशतक- 

ऐसे में तीसरे दिन ओवल के मैदान पर भारत की ओर से दो खिलाड़ियों ने अर्धशतक लगाए। पहले अजिंक्य रहाणे और अब शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अर्धशतक जड़ा। दोनों ने मिलकर भारत के सिर पर मंडरा रहे फॉलो ऑन के खतरे को टाला। इसके बाद टीम ने रहाणे का विकेट खो दिया।

इंस्टाग्राम पर बोले कैफ-

इसके साथ ही यह शार्दुल का टेस्ट मैच में कुल चौथा और ओवल के मैदान पर तीसरा अर्धशतक है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम विकेट लेने के लिए परेशान थी। इस दौरान भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम पर लाइव होकर ऑस्ट्रेलिया को संदेश दिया। कैफ ने कंगारू टीम को डरपोक बताते हुए कहा कि भारत के हाथ से अभी मैच नहीं निकला है।

View this post on Instagram

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87)

डरपोक है ऑस्ट्रेलिया-

कैफ ने कहा कि भारतीय टीम वापसी करना जानती है। उन्होंने कहा कि वह नहीं मानते कि टीम के हाथ से मैच निकल गया है। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया डरपोक टीम है। उन्होंने इसके बाद बताया कि उन्होंने आगे बताया कि वह टीम को डरपोक इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि रहाणे ने लॉन्ग ऑफ, डीप प्वाइंट, डीप कवर, स्कवायर लेग फील्ड खोल दी। और कंगारू टीम रहाणे और शार्दुल की पार्टनरशिप से जल्दी डर गई।

दबाव में दिखें कप्तान कमिंस-

कैफ ने आगे कहा कि जब कप्तान कमिंस ने अंतिम ओवर डाला तो उन्होंने पैर से गेंद को मारा, जो नो बॉल हुई, जिससे वह थोड़े दबाव में दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि इंगलैंड मैंने काफी क्रिकेट खेला है और वहां स्टेडियम में मौजूद लोग अहम भूमिका निभाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.