Move to Jagran APP

पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने किया संन्यास का ऐलान, बोले- T20 वर्ल्ड कप होगा मेरा आखिरी टूर्नामेंट

पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज एक बार फिर से संन्यास का ऐलान करते हुए कहा है कि वे आखिरी बार पाकिस्तान के लिए T20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 11:31 AM (IST)
पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने किया संन्यास का ऐलान, बोले- T20 वर्ल्ड कप होगा मेरा आखिरी टूर्नामेंट
पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने किया संन्यास का ऐलान, बोले- T20 वर्ल्ड कप होगा मेरा आखिरी टूर्नामेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपने संन्यास को लेकर एक बार फिर से स्पष्ट कर दिया है कि वे क्या चाहते हैं। मोहम्मद हफीज ने कहा है कि वे पाकिस्तान की टीम के लिए अगला टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते हैं और इसके बाद वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। वैसे से अगला टी20 वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस पर संशय के बादल हैं।

loksabha election banner

मोहम्मद हफीज ने जियो न्यूज से बात करते हुए कहा है, "मैं अगले टी20 वर्ल्ड कप के ठीक बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना चाहता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरा करियर सम्मान और सुंदर ढंग से समाप्त होगा। मैं खुद को फिट रख रहा है मेरी परफॉर्मेंस भी पिछले कुछ सालों में अच्छी रही है।" मोहम्मद हफीज इससे पहले भी ठीक इसी तरह का बयान दे चुके हैं कि वे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार पाकिस्तान टीम के लिए खेलेंगे।

उधर, मोहम्मद हफीज के साथ-साथ पूर्व कप्तान शोएब मलिक भी यही सोच रहे हैं, क्योंकि उन्होंने वनडे और टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है। पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान रमीज राजा खुद ये बात कह रहे हैं कि इन दोनों खिलाड़ियों को सम्मान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए। मोहम्मद हफीज की बात करें तो वे पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट, 218 वनडे और 91 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।

हाल ही में रमीज राजा ने कहा था, "मैं अपने एक सौंपे गए काम के दौरान इन दोनों(मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक) के साथ खड़ा था और यही वजह है कि इन दोनों दिग्गजों पर कोई निजी बयान देने से बचता हूं। इसमें तो कोई शक नहीं है कि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पाकिस्तान क्रिकेट की इतने सालों तक सेवा की है, लेकिन अब मुझे लगता है कि उन दोनों के लिए समय आ चुका है कि पाकिस्तान की टीम से सम्मानजनक रूप से संन्यास ले लेना चाहिए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.