Move to Jagran APP

मिचेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट को कह दी ऐसी बात कि..

मिचेल जॉनसन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Mar 2017 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2017 05:56 PM (IST)
मिचेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट को कह दी ऐसी बात कि..
मिचेल जॉनसन ने भारतीय कप्तान विराट को कह दी ऐसी बात कि..

 नई दिल्ली। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है। जॉनसन ने कहा कि विराट कोहली हताशा के शिकार हो गए हैं। 

loksabha election banner

जॉनसन ने कहा कि विराट बेंगलुरु टेस्ट मैच में अपनी पुरानी चालों को आजमा रहे थे। वो बेहद उत्साही हैं लेकिन मुझे लगता है कि इन दिनों रन नहीं बनाने की वजह से वो हताश हो रहे हैं। वो बेहतर करने के लिए अपनी भावनाओं का खुलकर इजहार करते हैं। बेंगलुरु टेस्ट मैच में आधे मैच के बाद बदलाव आया और ये टीम इंडिया के लिए बेहतर साबित हुआ। 

जॉनसन ने कहा कि टेस्ट मैच के दौरान जब भी कोई विकेट गिरता था कैमरा तुरंत विराट कोहली की तरफ घूम जाता था क्योंकि उन्हें पता था कि उन्हें इस तरह की प्रतिक्रिया मिल सकती है। आपको बता दें कि विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में 0, 13, 12, और 15 रन ही बना पाए थे। 

जॉनसन ने लिखा कि मेरे मन में दिसंबर 2014 से जनवरी 2015 तक भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे की याद ताजा हो गई है जिसमें मेहमान टीम ने चार टेस्ट की सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया था। हालांकि टीम इंडिया को 0-2 के अंतर से सीरीज गंवानी पड़ी थी। इस सीरीज में कोहली ने बेहतरीन फॉर्म दिखाते हुए 86.5 के औसत से 692 रन बनाए थे जिसमें चार शतक और एक अर्धशतक शामिल था। वर्ष 2015 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले जॉनसन ने लिखा कि दूसरे टेस्ट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए जोरदार संघर्ष का मैंने पूरा आनंद लिया। विराट इस मैच में पूरे जोश में दिखे। वे दर्शकों से भीड़ के समर्थन के लिए कह रहे थे। इससे मुझे एक हद तक अपने खेल के दिनों की याद आ गई। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.