Move to Jagran APP

फेल्प्स के ओलंपिक में 21 गोल्ड जीतने के बाद सहवाग ने उड़ाया बप्पी लहरी का मजाक

फेल्प्स के ओलंपिक में 21 गोल्ड जीतने के बाद सहवाग ने उड़ाया बप्पी लहरी का मजाक

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2016 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2016 02:53 PM (IST)
फेल्प्स के ओलंपिक में 21 गोल्ड जीतने के बाद सहवाग ने उड़ाया बप्पी लहरी का मजाक

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को दुनिया के सबसे शानदार ओपनर्स में से एक माना जाता है। वीरू हमेशा ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं जिस कारण उनके ट्वीट कई बार सुर्खियों का कारण बन जाते हैं। सहवाग हमेशा ही अपनी बात खुले अंदाज में ट्विटर पर कहते हुए नजर आते हैं। पिछले कुछ दिनों से सहवाग मजाकिया अंदाज में कई क्रिकेटर को जन्मदिन की बधाई दे चुके हैं।

loksabha election banner

अपने इसी खास अंदाज में ट्वीट करते हुए सहवाग ने लिखा कि माइकल फेल्प्स ही वो आदमी है जो बप्पी लहरी को हरा सकते हैं।

बता दें कि रियो ओलंपिक खेलों में माइकल फेल्प्स ने 200 मीटर बटरफ्लाई तैराकी की एकल प्रतियोगिता में अपना 20वां स्वर्ण पदक जीत लिया है। साथ ही उनकी टीम ने 4x200 मीटर फ्री-स्टाइल रीले तैराकी प्रतियोगिता जीत ली है। जिसके बाद ओलंपिक में फेल्प्स के स्वर्ण मेडल की संख्या 21 तक पहुंच गई है। बॉलीवुड गायक बप्पी लहरी हमेशा सोने को गले में पहने हुए नजर आते हैं। सहवाग के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है।

क्रिकेट इतिहास के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक डेनिस लिली के जन्मदिन पर भी वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में इस महान खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा था कि, हैप्पी बर्थडे सर डेनिस लिली। अगर लिली जी फिल्म 'गुंडा' में होते तो कहते, "नाम है मेरा लिली, कर देता हूं बैट्समैन की पेंट गीली"।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.