Move to Jagran APP

Dhoni बने 'डरावनी IPL इलेवन' के कप्तान, टीम में विराट कोहली व रोहित शर्मा को भी मिली जगह

Michael Hussey ने डरावनी आइपीएल इलेवन टीम का चयन किया जिसमें उन्होंने Dhoni रोहित व विराट समेत कई दिग्गजों को शामिल किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 04:34 PM (IST)
Dhoni बने 'डरावनी IPL इलेवन' के कप्तान, टीम में विराट कोहली व रोहित शर्मा को भी मिली जगह
Dhoni बने 'डरावनी IPL इलेवन' के कप्तान, टीम में विराट कोहली व रोहित शर्मा को भी मिली जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। Michael Hussey all time fearsome XI: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने ऑल-टाइम डरावनी आइपीेएल इलेवन का चयन किया जिसका कप्तान उन्होंने MS Dhoni को बनाया। अपने यू ट्यूब चैनल पर चेतन नरुला के साथ बात करते हुए उन्होंने अपनी फेवरेट ऑल-टाइम डरावनी आइपीएल टीम का चयन किया जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा व विराट कोहली को भी शामिल किया। 

loksabha election banner

माइकल हसी ने ओपनिंग पेयर के तौर पर टीम में रोहित शर्मा व डेविड वार्नर को चुना। रोहित शर्मा व डेविड वार्नर दोनों ही आइपीएल के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं। रोहित ने कप्तान के तौर पर भी खासी सफलता इस लीग में हासिल की है और मुंबई को चार खिताब दिलाए हैं जबकि वार्नर की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने साल 2016 में एकमात्र आइपीएल खिताब जीता था। उन्होंने अपनी टीम में तीसरे नंबर के बल्लेबाज के तौर पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को टीम में चुना है। विराट इस लीग में सबसे ज्यादा (5412) रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं जबकि एक सीजन में भी सबसे ज्यादा रन (973) बनाने का रिकॉर्ड भी उनके नाम पर ही है। 

हसी ने अपनी टीम में चौथे नंबर के लिए एबी डिविलियर्स का चयन किया है तो वहीं हसी की टीम में पांचवें नंबर के लिए एम एस धौनी मौजूद हैं। धौनी 104 मैचों में जीत के साथ इस लीग के सबसे सफल कप्तान हैं और उन्होंने तीन बार चेन्नई को खिताब भी दिलाया है। इसके बाद उन्होंने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या व आंद्रे रसेल को रखा है। 

स्पिनर के तौर पर उन्होंने अपनी टीम में राशिद खान व युजवेंद्रा चहल को शामिल किया है जबकि जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार टीम में तेज गेंदबाज हैं। हसी ने अपनी टीम में 12वें खिलाड़ी के तौर पर बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल को जगह दी है। 

माइकल हसी की डरावनी आइपीेएल इलेवन-

रोहित शर्मा, डेविड वार्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एम एस धौनी (कप्तान व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, राशिद खान, युजवेंद्रा चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल (12वें खिलाड़ी)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.