Move to Jagran APP

दाउद की धमकी के बाद इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खत्म की लड़ाई

इन दोनों पाक क्रिकेटरों ने अपना आपसी विवाद सुलझा लिया है।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 15 Oct 2016 06:53 PM (IST)Updated: Sat, 15 Oct 2016 07:53 PM (IST)
दाउद की धमकी के बाद इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने खत्म की लड़ाई

कराची। अब इसे दाउद के धमकी का नतीजा कहें या कुछ और पर सबसे बड़ी बात जो सामने आई है वो ये है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के साथ अपनी लड़ाई खत्म कर ली है। इन दोनों के बीच कुछ दिनों पहले शब्दों के माध्यम से जमकर लड़ाई हुई थी।

loksabha election banner

इस लड़ाई को लेकर मियांदाद का कहना है कि मैंने गुस्से में आकर अफरीदी को भलाबुरा कहा था। मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं। गौरतलब है कि मियांदाद ने अफरीदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो पैसों के लिये मैच फिक्स करते हैं।

अफरीदी ने भी कहा कि वो मियांदाद को हमेशा सम्मान की नजर से देखते हैं। उन्होंने जो कुछ भी कहा था उससे मुझे और मेरे परिवार को काफी तकलीफ हुई थी मगर मैं समझ सकता हूं कि मैंने जो कुछ भी उनके खिलाफ कहा था वो सही नहीं था। मैं उनसे अपने कहे के लिए माफी मांगता हूं।

इस लड़ाई को दोनों क्रिकेटरों ने एक-दूसरे को गले लगाकर खत्म किया क्योंकि इससे पाकिस्तान क्रिकेट की छवि को नुकसान पहुंचा था साथ ही फिक्सिंग के आरोप के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया था। इन दोनों क्रिकेटरों ने कराची में मिलकर इस विवाद को सुलझा लिया। इस दौरान दोनों के मित्र और रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे।

दोनों क्रिकेटरों के बीच इस विवाद के खत्म होने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने कहा कि मैं इससे काफी खुश हूं कि दोनों ने आपसी विवाद को सुलझा लिया। इन दोनों के विवाद से पाकिस्तान क्रिकेट के छवि को काफी नुकसान पहुंचता।

इसके अलावा इकबाल मो. अली ने कहा कि अब सारी बातें सामान्य हो गई हैं। अफरीदी मियांदाद के छोटे भाई की तरह हैं और अफरीदी भी मियांदाद का काफी सम्मान करते हैं। आपको बता दें कि अफरीदी और मियांदाद के बीच जमकर शब्दों के माध्यम से लड़ाई हुई थी और इसके बाद दाउद ने अफरीदी को धमकी भी दी थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.