Move to Jagran APP

DC vs UP: Meg lanning ने जड़ा WPL का लगातार दूसरा अर्धशतक, ऑरेंज कैप जीतने के बाद खोला तूफानी बल्लेबाजी का राज

Meg Lanning Orange Cap DC vs UP Warriors WPL 2023। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे महिला प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग का बल्ला आग उगलता नजर आया।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiTue, 07 Mar 2023 10:23 PM (IST)
DC vs UP: Meg lanning ने जड़ा WPL का लगातार दूसरा अर्धशतक, ऑरेंज कैप जीतने के बाद खोला तूफानी बल्लेबाजी का राज
Meg Lanning, Orange Cap, DC vs UP Warriors।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Meg Lanning, Orange Cap, DC vs UP Warriors। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जा रहे महिला प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग का बल्ला आग उगलता नजर आया।

उन्होंने यूपी वॉरियर्स (UP Warriors) के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई और 10 चौके और 3 तूफानी छक्कों की मदद से 70 रनों की पारी खेली। यह उनके डब्लूपीएल का दूसरा अर्धशतक रहा। इसके साथ ही उन्होंने WPL में ऑरेंज कैप हासिल कर ली।

Meg Lanning ने यूपी वॉरियर्स के खिलाफ जड़ा दमदार अर्धशतक

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग (Meg Lanning) ने अपने पहले मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ 43 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 14 चौके देखने को मिले थे। लैनिंग की इस पारी के चलते दिल्ली टीम ने आरसीही को 60 रनों से हराया था।

इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मुकाबले में भी मेग ने आतिशी पारी खेली और डब्ल्यूपीएल का दूसरा अर्धशतक जड़ा। उन्हें दो मैचों में अर्धशतक जड़ने के बाद ऑरेंज कैप मिली। इस दौरान इनिंग ब्रेक के दौरान प्रेजेंटेशन में लैनिंग ने बयान देते हुए कहा, 

''बल्ले से योगदान देना अच्छा रहा। यह काफी अच्छा विकेट है और हमें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। यूपी टीम ने काफी अच्छी गेंदबाजी की, इस्माइल को स्विंग मिल रही थी और आपको सतह की गति के अनुकूल होना था। मुझे टी20 क्रिकेट में ओपनिंग करना हमेशा से पसंद रहा है, आप आकर अपना नेचुरल खेल खेल सकते हैं। मुझे लगता है कि यह बराबर है और बोर्ड पर उस स्कोर का होना अच्छा है, लेकिन हमें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी और शुरुआत में कुछ शांत ओवर करने होंगे।''