Move to Jagran APP

क्रिकेटर मो. शमी ने पत्नी से सुलह की कोशिश की लेकिन नहीं मिली कामयाबी

शमी ने अपनी पत्नी से सुलह के प्रयास किए लेकिन फिलहाल उन्हें सफलता नहीं मिली है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 08 Mar 2018 09:35 PM (IST)
क्रिकेटर मो. शमी ने पत्नी से सुलह की कोशिश की लेकिन नहीं मिली कामयाबी
क्रिकेटर मो. शमी ने पत्नी से सुलह की कोशिश की लेकिन नहीं मिली कामयाबी

जागरण संवाददाता, अमरोहा। क्रिकेटर मुहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद का पटाक्षेप होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। गुरुवार को शमी ने ससुर अहमद हसन से फोन पर वार्ता की थी। इससे दोनों के बीच सकारात्मक बात होने के संकेत मिले थे, लेकिन शाम को वह दिल्ली से घर लौट आए। इससे ऐसा लग रहा है कि सुलह के प्रयासों को झटका लगा है।

loksabha election banner

शमी ने बुधवार रात को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए खुद को बेकसूर बताया था। यहां तक कह दिया था कि उनकी पत्नी हसीन जहां को गलतफहमी है। अपना परिवार बचाने के लिए शमी ने पत्नी से माफी भी मांगी थी। इसके बाद शमी सहसपुर अलीनगर स्थित आवास से चले गए थे। वह लगातार पत्नी से सुलह के प्रयास में लगे थे। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को शमी व उनके ससुर अहमद हसन की फोन पर वार्ता हुई थी। दोनों के बीच हुई लगभग आधे घंटे की वार्ता में सकारात्मक संकेत मिले थे। माना जा रहा था कि दोनों परिवारों के लोग बैठकर आपसी सहमति से मामले को जल्द ही खत्म कर लेंगे। शमी के गुरुवार को भी घर न पहुंचने से कयास लगाए जा रहे थे कि वह सहसपुर से दिल्ली रवाना हो गए हैं। जहां से वह कोलकाता जाएंगे, लेकिन शाम को वह घर लौट आए। इससे ऐसा लग रहा है कि सुलह के प्रयासों को झटका लगा है।

शमी के संकट को लेकर प्रशंसक बेचैन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा और महिलाओं से अवैध संबंधों की पोस्ट शेयर करके भूचाल ला दिया है। इन संगीन आरोपों से शमी के भविष्य पर खतरा मंडराने लगा है। इससे उनके प्रशंसकों में बेचैनी बढ़ गई है। कोलकाता में रहने वाली शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। प्रकरण से जहां शमी और उनके परिजन बेहद दुखी हैं वहीं उनके प्रशंसक व गांव के लोग भी सदमे में हैं।

प्रशंसक मुहम्मद अहमद, अब्दुल खालिक, आतिफ आदि का कहना है कि शमी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। यह उनका पारिवारिक मामला है। जल्द ही आपस में बैठकर सुलह हो जाएगी और मामला समाप्त हो जाएगा। उधर, गुरुवार सुबह से ही शमी के घर पर सन्नाटा सा पसरा रहा। घर पर केवल उनकी मां अंजुम आरा, कुछ रिश्तेदार महिलाएं व पड़ोस की महिलाएं थीं। शमी की मां ने मीडिया से कोई बात नहीं की। गांव के लोग पूरी तरह से शमी के समर्थन में हैं। प्रधान छोटी बेगम और उनके पति हाजी अलीम को भी उम्मीद है कि जल्द ही यह मामला निपट जाएगा।

चेतन चौहान ने बीसीसीआइ के फैसले को गलत बताया

उत्तर प्रदेश सरकार में खेल मंत्री चेतन चौहान ने शमी प्रकरण पर कहा कि पारिवारिक मामलों में किसी को हस्तक्षेप करने की जरूरत नहीं है। परिवार के झगड़े को घर तक ही सीमित रहने देना चाहिए। बीसीसीआइ की ओर से शमी का अनुबंध समाप्त किये जाने पर बोले कि बोर्ड का यह फैसला गलत है। शमी पर कोई अपराध नहीं साबित हुआ है। बीसीसीआइ ने यह फैसला जल्दबाजी में लिया है। मुरादाबाद के पंचायत भवन में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में आए चेतन चौहान ने इस हाईप्रोफाइल विवाद पर कहा कि भाई-बहन, पति-पत्नी में झगड़े होते हैं। ऐसे विवाद कुछ समय के बाद खत्म हो जाते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.