नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार कैरबियाई क्रिकेटर मार्लोन सैमुअल्स ने पाकिस्तानी सेना जॉइन करने की इच्छा जताई है। सैमुअल्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का फाइनल खेलने के लिए लाहौर आए थे। सैमुअल्स पीएसएल की पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा थे। लाहौर में हुए इस फाइनल को जीतकर उनकी टीम ने ही इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। मार्लोन सैमुअल्स पीएसएल की पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा थे।

इस टूर्नामेंट में विजेता टीम का हिस्सा रहे मार्लोन सैमुअल्स ने पाकिस्तान सरकार द्वारा खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए किए गए इंतजामों की भी जमकर तारीफ की। पीएसएल का खिताब जीतने के बाद पाकिस्तानी सेना के चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा पीएसएल चैंपियन टीम से मिले थे। पाकिस्तान आर्मी चीफ से हुई मुलाकात के बाद सैमुअल्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। प्रतिक्रिया वाले इस वीडियो को पेशावर जल्मी के सीईओ जावेद अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।


इस वीडियो में वेस्टइंडीज़ के इस खिलाड़ी ने कहा कि मेरे लिए पाकिस्तान में आकर क्रिकेट खेलने से भी ज्यादा यह महत्वपूर्ण है कि यहां खेलने से उन उदास लोगों के चेहरों पर खुशी लौट आई, जो लंबे समय से यहां क्रिकेट नहीं देख पा रहे थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सैमुअल्स ने कहा, 'मैं दिल से पाकिस्तानी हूं और इसीलिए मैंने यहां (पीएसएल फाइनल) खेलने के लिए हामी भरने में ज्यादा देर नहीं लगाई।' इस वीडियो में पाकिस्तानी आर्मी चीफ को संबोधित करते हुए कहा, 'जनरल मैं आपको सेल्यूट करता हूं। मुझे पाकिस्तान आने में कोई परहेज नहीं है अगर मेरे कंधों पर पाकिस्तानी सेना का यह मेटालिक बेज लग जाए। मैं इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं पाकिस्तानी सेना का हिस्सा बनना चाहता हूं।'

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pradeep Sehgal