Move to Jagran APP

मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी की डेट भी हो गई फाइनल

Manish pandey marry to Ashrita Shetty भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:10 AM (IST)
मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी की डेट भी हो गई फाइनल
मनीष पांडे की दुल्हन बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शादी की डेट भी हो गई फाइनल

नई दिल्ली, जेएनएन। Manish pandey marry to Ashrita Shetty: भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे जल्द अपनी एक नई लाइफ शुरू करने जा रहे हैं। जी हां, मनीष पांडे को अपना जीवनसाथी मिल गया है। टैलेंटेड क्रिकेटर के रूप में उभरे मनीष पांडे जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान हो गया है कि एक खूबसूरत एक्ट्रेस उनकी दुल्हन बनेगी।

loksabha election banner

शादी की डेट भी हो गई फिक्स

30 वर्षीय मनीष पांडे एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं। मनीष पांडे की शादी की तारीख भी तय हो गई है। बताया जा रहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे। 

अश्रिता होंगी मनीष की दुल्हन

आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष पांडे इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से विवाह करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से अफवाह थी कि अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन अब इस तरह की खबरों पर्दा उठ गया है, क्योंकि इन दोनों की शादी का आधिकारिक ऐलान हो गया है। 

अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। 26 वर्षीय अश्रिता साउथ की बड़ी फिल्मों  Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum और Udhayam NH4 में नज़र आ चुकी हैं। खबर ये भी है कि कि अश्रिता शेट्टी जल्द R. Panneerselvam के डायरेक्शन में बनने वाली एक बड़ी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

क्लोज फ्रेंड और रिश्तेदार रहेंगे मौजूद

दैनिक जागरण की सहयोगी बेवसाइट मिड डे के मुताबिक, मनीष पांडे की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे। मनीष और अश्रिता की शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। मनीष पांडे ने दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी का शेड्यूल इसलिए भी रखा है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो शादी भी अटेंड कर सकते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.