कोलंबो। भारत के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का एलान कर दिया गया है। टीम में एक बार फिर से अनुभवी गेंदबाज लसिथ मलिंगा को शामिल नहीं किया गया है। दोनों देशों के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का आगाज 20 दिसंबर से होगा। टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट को श्रीलंका के खेल मंत्री दयाश्री जयशेखरा ने मंजूरी दे दी है। लिस्ट के मुताबिक कहा गया है कि मलिंगा को आराम दिया गया है लेकिन उसकी कोई वजह नहीं बताई गई है। मलिंगा ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था। 

इस टीम में सीनियर खिलाड़ी सुरंगा लकमल और लाहिरु थिरिमाने को शामिल नहीं किया गया है। उन्हें भी आराम दिया गया है। इनकी जगह विश्वा फर्नांन्डो और दासुन शनाका को टीम में मौका मिला है। दोनों देशों के बीच टी 20 सीरीज का पहला मैच कटक में 20 दिसंबर को खेला जाएगा। इसके बाद इंदौर और मुंबई में 22 व 24 दिसंबर को दूसरा और तीसरा मैच खेला जाएगा। 

टी 20 सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम-

थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुशल परेरा, धनुषा गुणाथिलाका, निरोशन डेकवेला, असेला गुणारत्ने, सधीरा समाराविक्रमा, दसुन शनाका, चतुरंगा डी सिल्वा, सचिथ पतिराना, धनंजय डी सिल्वा, नुवान प्रदीप, विश्वा फर्नांन्डो, दुशमंथा चमीरा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Posted By: Sanjay Savern