Move to Jagran APP

फैंस का प्यार मेरे करियर की सबसे बड़ी ताकत- सचिन

विश्व व भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े धुरंधर सचिन रमेश तेंदुलकर का मानना है कि उनके करियर की सबसे बड़ी ताकत व उनके बेमिसाल लंबे करियर का श्रेय पूरी तरह से उनके फैंस द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन को जाता है।

By Edited By: Published: Wed, 23 Jan 2013 12:34 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2013 12:34 PM (IST)
फैंस का प्यार मेरे करियर की सबसे बड़ी ताकत- सचिन

मुंबई। विश्व व भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े धुरंधर सचिन रमेश तेंदुलकर का मानना है कि उनके करियर की सबसे बड़ी ताकत व उनके बेमिसाल लंबे करियर का श्रेय पूरी तरह से उनके फैंस द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन को जाता है।

loksabha election banner

अभिनेत्री के तौर पर फिल्म माई से नई पारी का आगाज करने वाली मशहूर गायिका आशा भोंसले की इस फिल्म का म्यूजिक लांच करने पहुंचे सचिन ने कहा, जिस एक चीज ने मेरे करियर में जान फूंकने का सबसे महत्वपूर्ण योगदान दिया वह दुनिया भर में क्रिकेट फैंस का प्यार व समर्थन है। मैं यह बिल्कुल कह सकता हूं कि मेरे करियर के पीछे मेरे पिताजी प्रेरणास्त्रोत रहे, उसके बाद मेरे बड़े भाई ,फिर मेरी पत्नी और मेरे बच्चों का मेरे करियर में बड़ा योगदान रहा है। हर मोड़ पर नए लक्ष्य होते हैं और हर बार कुछ नई चीज आपको प्रेरित करती रहती हैं। आशा भोंसले की फिल्म का म्यूजिक लांच करने पहुंचे सचिन ने इस प्रसिद्ध गायिका की भी जमकर तारीफ की। सचिन ने कहा, सब जानते हैं कि आशा जी का भारतीय संगीत जगत पर कितना गहरा प्रभाव रहा है। मैं इनके संगीत और गानों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं। मेरा सबसे लोकप्रिय गाना इन आंखों की मस्ती भी इन्होंने ही गाया। इन्होंने यह गाना यह मेरे और मेरी पत्नी के लिए भी गाया था। यह पूछे जाने पर कि क्या सचिन बालीवुड में भी कभी किस्मत आजमाने की सोच रहे हैं तो इस पर मास्टर ब्लास्टर ने साफ कहा कि वह फिलहाल क्रिकेट के अलावा और कुछ नहीं सोच रहे और वह एक समय में एक ही काम करना चाहते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.