Move to Jagran APP

Virat Kohli: लिटन ने पकड़ा ऐसा कैच कोहली को भी नहीं हुआ यकीन, देखें वीडियो

Virat Kohli भारत और बांग्लादेश के बीच पहले वनडे मैच में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर फैंस सहित कोहली को भी यकीन नहीं हुआ। उन्होंने केवल 9 रन बनाए और शाकिब की गेंद पर आउट हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Sun, 04 Dec 2022 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 03:10 PM (IST)
Virat Kohli: लिटन ने पकड़ा ऐसा कैच कोहली को भी नहीं हुआ यकीन, देखें वीडियो
IND vs BAN: विराट कोहली, बल्लेबाज टीम इंडिया (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडिम में खेल जा रहे पहले मैच में बांग्लादेश के गेंदबाजों ने ऐसा प्रदर्शन किया कि बल्लेबाजों से सजी टीम इंडिया पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई। रोहित के नेतृत्व में पूरी टीम 41.2 ओवर में केवल 186 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

loksabha election banner

इससे पहले टॉस हार कर जब टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी तो पारी की शुरुआत शिखर धवन और रोहित शर्मा ने की, लेकिन धवन केवल 7 रन बनाकर मेहदी हसन की गेंद पर आउट हो गए। दूसरे विकेट के लिए रोहित और कोहली ने 25 रन जोड़ कर टीम की वापसी कराने की कोशिश की लेकिन पहले रोहित और फिर उसी ओवर में कोहली की विकेट ने टीम की कमर तोड़ कर रख दी।

लिटन दास ने पकड़ा कोहली का अद्भुत कैच

10.2 ओवर में जब टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 49 रन था तो विराट कोहली ने शाकिब की गेंद पर कवर्स पर एक शॉट खेला, लेकिन बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने हवा में उछलते हुए बेहतरीन तरीके से इस कैच को लपक लिया। कैच के बाद विराट के रिएक्शन से यह साफ लग रहा था कि उन्हें यकीन नहीं है कि यह कैच ले लिया गया। इस तरह विराट केवल 9 रन बनाकर शाकिब के हाथों लिटन को कैच थमा बैठे।

फैंस की उम्मीदों को लगा झटका

फैंस इस मैच में उम्मीद लगाकर बैठे थे कि कमजोर बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली अपने वर्ल्ड कप फॉर्म को यहां भी जारी रखेंगे लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाए। कोहली के पास इस मैच में रिकी पोंटिंग से आगे निकलने का मौका था। फिलहा वह 71 इंटरनेशनल सेंचुरी के साथ सचिन के बाद दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.