नई दिल्ली, जेएनएन। नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल अक्सर मैच के बाद साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते नज़र आते थे। युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के ट्विटर हैंडल और वेबसाइट के लिए चहल टीवी के नाम से एपिसोड शूट करते थे, जो कि मजेदार और चटपटा इंटरव्यू हुआ करता था, लेकिन जब मैच नहीं है तो चहल टीवी भी बंद पड़ गया था, लेकिन अब फिर से युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी शुरू कर दिया है।

इस बार युजवेंद्र चहल ने चहल टीवी के होम इडिशन की शुरुआत की है और एक वीडियो घर पर ही शूट किया है, जो अब बीसीसीआइ के ट्विटर हैंडल पर रिलीज हो गया है। युजवेंद्र चहल इस वीडियो में बता रहे हैं कि वे कोरोना वायरस की वजह से घर पर ही हैं और भरपूर नींद ले रहे हैं। युजवेंद्र चहल इस वीडियो में बता रहे हैं कि वे खूब सो रहे हैं, खूब खा रहे हैं और खूब खेल रहे हैं। चहल अपने कुत्तों के साथ खेलना पसंद करते हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में खिलाड़ी क्या किसी भी शख्स को घर से निकलने की इजाजत नहीं है। यही कारण है कि चहल भी घर पर ही समय बिता रहे हैं। चहल घर में क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं। हालांकि, युजवेंद्र चहल ने सभी को घर में रहने और सुरक्षित रहने की सलाह भी दी है। चहल ने बताया है कि घर से बाहर मत निकलिए नहीं तो फ्री मसाज वाले पुलिस के डंडे घूम रहे हैं। देखें वीडियो

बता दें कि चीन के वुहान शहर से निकले कोरोना वायरस ने भारत में भी करीब 4000 जिंदगियों को अपनी चपेट में ले रखा है। इतना ही नहीं, देश के अलग-अलग शहरों में 110 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। यही वजह है कि युजवेंद्र चहल भी कह रहे हैं कि घरों में रहें, क्योंकि ये बहुत ही गंभीर मामला है। ये वायरस एक सतह से दूसरी सतह और एक शख्स से दूसरे शख्स को भी हो जाता है और वे किसी तरह से संपर्क में आते हैं।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस