Move to Jagran APP

स्पिनर सुनील नरेन को मिला केकेआर टीम का समर्थन

वेस्टइंडीज की टी-20 विश्व कप टीम से हटे ऑफ स्पिनर सुनील नरेन को उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की तरफ से पूरा समर्थन मिला है।

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2016 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2016 06:03 PM (IST)
स्पिनर सुनील नरेन को मिला केकेआर टीम का समर्थन

पोर्ट ऑफ स्पेन। वेस्टइंडीज की टी-20 विश्व कप टीम से हटे ऑफ स्पिनर सुनील नरेन को उनकी आइपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की तरफ से पूरा समर्थन मिला है।

loksabha election banner

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी पर लगे प्रतिबंध के बावजूद नरेन को मार्च-अप्रैल में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया था। इस महीने इंग्लैंड में उनके गेंदबाजी एक्शन का परीक्षण होना है। लेकिन पिछले शुक्रवार को नरेन ने अपने गेंदबाजी एक्शन पर और काम करने के लिए विश्व कप से नाम वापस ले लिया।

केकेआर के सीईओ वैंकी मसूर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल वापसी के लिए उनकी फ्रेंचाइजी का नरेन को पूरा समर्थन हासिल है। मसूर ने कहा- हमें ऐसी कोई चिंता नहीं है, क्योंकि वे एक चैंपियन हैं। उनका गेंदबाजी एक्शन दुनिया में अलग है और मैच सिचुएशन में ऐसा कभी-कभी हो जाता है।

नरेन को पिछले कुछ समय से गेंदबाजी एक्शन की वैधता के कारण जूझना पड़ रहा है। चैंपियंस लीग टी-20 में दो बार उनके एक्शन की रिपोर्ट की गई। इसके बाद बीसीसीआइ द्वारा आयोजित टेस्ट के बाद वे आइपीएल में खेल पाए। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके एक्शन पर फिर उंगलियां उठाई गई। इसके बाद से वे इंग्लिश गेंदबाजी कोच कार्ल क्रो के मार्गदर्शन में गेंदबाजी एक्शन सुधार पर काम कर रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.