नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड के दौरे पर नहीं जा पाए हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल में खेली गई टी20 सीरीज के लिए उनको कप्तान बनाया गया था लेकिन वह एक पहले मैच से एक दिन पहले ही चोटिल हो गए। चोट का इलाज कराने के लिए इस केएल राहुल जर्मनी पहुंचे हैं।

भारतीय टीम के ओपनर एक बार फिर से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से ठीक पहले उनको चोट लगी थी। बताया जा रहा था कि बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट अकादमी में वह रिहैब के लिए रहेंगे लेकिन बेहतर इलाज के लिए उनको जर्मनी भेजने का फैसला लिया गया है।

राहुल को ग्रोइन इंजरी हुई है जिसको ठीक होने में वक्त लगेगा। बताया जा रहा है कि वह यहां लगभग 1 महीने तक अपना इलाज कराएंगे। उम्मीद की जा रही है कि वेस्टइंडीज के साथ सीरीज के लिए जब भारतीय टीम विदेशी दौरा करेगी तो वह टीम का हिस्सा होंगे। जर्मनी पहुंच ने के बाद उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए अपने चाहने वालों से जल्दी स्वस्थ होकर वापसी के लिए फैंस की शुभकामनाएं मांगी है।

दो महीने पहले खेला न्यूजीलैंड के खिलाफ, अब मिली न्यूजीलैंड की टीम में जगह, खेलेगा अपनी पुरानी टीम के खिलाफ

भारतीय टीम को आयरलैंड के साथ दो टी20 और इंग्लैंड में एक टेस्ट, तीन टी20 के अलावा इतने मैचों की वनडे सीरीज में खेलना है। राहुल का नाम इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाले एक मात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल था लेकिन चोट की वजह से वह टीम से बाहर हो गए। चयनकर्ताओं ने उनकी जगह पर किसी और खिलाड़ी का नाम नहीं दिया है। 

Edited By: Viplove Kumar